News Nation Logo

IND vs IRE: आयरलैंड की सड़कों पर दिखा धनश्री का डांस और हार्दिक-चहल की मस्ती, देखें Photos

भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज पर भारत ने जीत हासिल की. वहीं इस दौरान कप्तान हार्दिक पंड्या ( Hardik Pandya) कूल लुक में नजर आए.

News Nation Bureau | Updated : 29 June 2022, 05:02:09 PM
india team

File

1

भारत और आयरलैंड ( IND vs IRE ) के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज पर भारत ने जीत हासिल की. वहीं इस दौरान कप्तान हार्दिक पंड्या ( Hardik Pandya) कूल लुक में नजर आए.

hardik and yuzvendra

instagram

2

युजवेंद्र चहल ( Yuzvendra Chahal), हार्दिक पांड्या और धनश्री के साथ डबलिन में मस्ती करते हुए नजर आए. इसकी फोटोज खुद चहल ने ही सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

hardi

instagram

3

एक फोटो में हार्दिक पंड्या और चहल कूल लुक में दिख रहे हैं. इसमें चहल ने व्हाइट और क्रीम कपड़े पहने हैं, तो हार्दिक पूरी तरह से ब्लैकी नजर आए हैं. 

yuzvendra chahal

instagram

4

वहीं दूसरी फोटो में चहल और दीपक हुड्डा ( Deepak Hooda ) के साथ दिखे. दीपक भी ब्लैक आउटफिट में दिखे. चहल ने कैप्शन के जरिए बताया है कि प्लेयर्स डे-आउट पर निकले हैं.

team india

instagram

5

वहीं, चहल ने कुछ दिन पहले डबलिन की ही एक दूसरी फोटो भी शेयर की थी. जिसमें दिनेश कार्तिक ( Dinesh Karthik ), ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ( Ruturaj Gaikwad ) और चहल खुद साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं. 

Dhanshree

instagram

6

आपको बता दें कि चहल की पत्नी धनश्री ( Dhanshree ) आयरलैंड की सड़कों पर डांस करती हुई नजर आई, जिसमें धनश्री ने वाइट कलर की शर्ट और जीन्स पहनी है.