News Nation Logo

Varun Dhawan के अरमानों पर Alia Bhatt ने फेरा पानी!

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी लोगों ने कई फिल्मों में देखी और खूब सराहा भी. इस बीच हाल ही में वरुण धवन ने अपनी को-स्टार आलिया को अपना प्रतियोगी बता डाला है. जिस पर उनके फैंस ने काफी नेगेटिव रिएक्शन्स दिए हैं.

News Nation Bureau | Updated : 13 September 2022, 09:53:52 PM
Alia Bhatt Varun Dhawan Badrinath Ki Dulhani

Social Media

1

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी आपने कई फिल्मों में देखी. चाहे बात फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' की हो या 'कलंक' की या फिर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'. इन दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री (Varun Dhawan Alia Bhatt movies) लोगों को काफी पसंद आयी.

alia bhatt varun dhawan badrinath ki dulhania

Social Media

2

इस बीच हाल ही में वरुण धवन ने अपनी को-स्टार आलिया को अपना प्रतियोगी बताया है. लेकिन इस पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने कहा है कि आलिया एक्टर वरुण (Varun Dhawan considers alia as a competitor) के अरमानों पर पानी फेरकर आगे निकल गई हैं.

badrinath006

Social Media

3

एक्टर ने इस बारे में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में बात की. जिसमें उन्होंने (Varun Dhawan latest statement) कहा, 'एकमात्र इंसान, जिसको मैं अपना कॉम्पिटिटर मानता हूं, वह है आलिया भट्ट.'

554909 varun dhawan alia bhatt 030917

Social Media

4

उन्होंने कहा, 'समाज के तौर पर हमें यह भी स्वीकार करना शुरू करना होगा कि हमारी फीमेल लीड भी हीरो से बड़ी हो सकती हैं. एक मेल एक्टर के रूप में आलिया भट्ट की धमाकेदार ओपनिंग से मैं प्रेरणा लेता हूं. साथ ही एक कलाकार के तौर पर भी ऐसा करना चाहता हूं.'

Alia Bhatt Varun Dhawan HD Wallpaper

Social Media

5

वरुण का यही बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर लोग प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि 'वरुण खुद को एक्टर भी क्यों ही मानता है'. जबकि कुछ का कहना है कि 'आलिया की एक्टिंग के आसपास भी नहीं है ये और उससे कंपीट करने की बात कहता है.'

kalank 1555835772

Social Media

6

इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. जिसकी वजह है आलिया का फेम और उनकी गजब की एक्टिंग, जो उनकी पिछली कई फिल्मों में देखने को मिली है. उनकी फिल्मों ने अच्छा खासा कलेक्शन किया है. जबकि वरुण की फिल्में फ्लॉप साबित हुईं हैं. 

alia bhatt chooses varun dhawan

Social Media

7

खैर, बात करें वरुण और आलिया के वर्कफ्रंट की तो दोनों ही कलाकारों के पास कई फिल्में हैं. 

Varun Dhawan Alia Bhatt BKD 1 1900x

Social Media

8

वरुण (Varun Dhawan upcoming movies) जहां 'बवाल', 'रणभूमि', 'भेड़िया' और 'इक्किस' जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं.

894428 varun dhawan alia bhatt filmfare award propose

Social Media

9

वहीं, आलिया (Alia Bhatt upcoming movies) फिल्म 'जी ले जरा', 'इंशाल्लाह', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में लीड रोल में होने वाली हैं.

aliaandvarun 53

Social Media

10

फैंस अपने-अपने फेवरेट कलाकारों की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिस बारे में वे अक्सर सोशल मीडिया पर बात करते रहते हैं.