News Nation Logo

Dhwani Bhanushali Birhday:ध्वनि भानुशाली के जन्मदिन पर जानें उनके कुछ अनकहे किस्से

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर ध्वनि भानुशाली आज यानी 21 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही हैं. सिंगर आज 24 साल के पूरे हो गए हैं. इस खास अवसर पर ध्वनि भानुशाली को उनके करीबी और फैंस बधाईयां दे रहे हैं. सिंगर बॉलीवुड तो ने वास्ते, दिलबर, लेजा रे, किन्ना सोना और सौदा खरा खरा जैसे कई सारे हिट सॉन्ग्स दिए हैं.

News Nation Bureau | Updated : 21 March 2023, 09:36:05 PM
JKNBD FKV

Dhwani Bhanushali Birhday

1

ध्वनि भानुशाली ने केवल 19 साल की उम्र में सिंगिंग फील्ड में डेब्यू किया था. उनके पहले गाने का नाम "इश्तेहार" था. 

KJNHV KJ ND

Dhwani Bhanushali Birhday

2

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, ध्वनि भानुशाली  टी-सीरीज के प्रेसिडेंट विनोद भानुशाली की बड़ी बेटी हैं. इसलिए उनके ऊपर कई बार इल्जाम लगाया जाता है कि, उन्हें उनके पापा की वजह से पहचान मिली. 

JSDBF KLD

Dhwani Bhanushali Birhday

3

लेकिन धव्नि ने यह कई बार शेयर किया है कि, उनके सक्सेस के पीछे उनके पिता का कोई हाथ नहीं हैं. उनके टैलेंट को हिमेश रेशमिया ने एक शो के दौरान पहचाना था. 

JKDBVKLJ

Dhwani Bhanushali Birhday

4

धव्नि पर अपने गाने पर 700 मिलियन व्यूज खरीदकर दिलाने का इल्जाम भी लग चुका है.  इस बात की सफाई देते हुए एक्ट्रेस ने शेयर किया था कि, उनके पास इतने पैसे ही नहीं है. 

DSVKDFL

Dhwani Bhanushali Birhday

5

धव्नि भानुशाली का एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्ममेकर फराह खान ने मजाक भी उडाया था. साथ ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

SDKBFNVKL D

Dhwani Bhanushali Birhday

6

धव्नि भानुशाली को बचपन में मोटापे की वजह से स्कूल में काफी छिढाया जाता था. उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में बताया था कि उन्हें PCOD है, जिस वजह से उन्हें काफी हेल्थ प्रॉबलम्स का सामना करना पड़ा था.