News Nation Logo

जान्हवी कपूर त्योहारों के मौसम में अपनी शानदार चमक बिखेर रही हैं

Janhvi Kapoor has turned into a muse for all fashion lovers. Who wouldn't be floored by the sheer brilliance of her looks? She has become the princess of our dreams in her new look. When shooting for a jewellery brand, Janhvi adorned herself in ethnic clothes and accessories. She looked ravishing, to say the least. We are going crazy over her makeup and accessories.

News Nation Bureau | Updated : 17 October 2021, 06:47:24 PM
3

Janhvi Kapoor

1

जान्हवी कपूर( Janhvi Kapoor) हमेशा ही अपने flawless लुक से अपने फैंस के दिल को लुभाती रहती हैं. अब जब एक्ट्रेस  इतनी हॉट और खूबसूरत हो तो उनके लुक्स की शानदार चमक से कौन प्रभावित नहीं होगा? वह अपने नए लुक में सपनों की राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं.

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

2

एक ज्वैलरी ब्रांड की शूटिंग के दौरान जान्हवी ने एथनिक कपड़ों पहन कर अपने फैंस का खूब ही दिल लुभाया है. जान्हवी के फैंस उनके accessories  के दीवाने हो रहे हैं.

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

3

कम समय में युवा दिलों के धड़कन बन चुकी जाह्नवी कपूर अपने अभिनय के साथ ही साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. कई बार उन्हें GYM  के बाहर भी स्पॉट किया गया है. जाह्नवी अपनी फिटनेट का सीक्रेट अपने फैंस के साथ साझा करने में भी पीछे नहीं हटतीं.

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

4

अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग और जबरदस्त अंदाज से फैन्स का दिल जितने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

5

अकसर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट और स्टाइलिश लुक से काफी चर्चाओं में रहती हैं.

 

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

6

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Films) के काम की बात करें तो, जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ हाल ही में उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' रिलीज हुई थी. अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) और 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry ) में नजर आने वाली हैं.

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

7

आपको बता दें की कुछ समय पहले ही जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor Beach Photos) ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है. इन फोटोज में वह अपने करीबी दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

8

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Films) के काम की बात करें तो, जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

9

उनमें से एक तस्वीर में वह समुद्र के किनारे एक डेक पर खड़े होकर सूर्यास्त का आनंद ले रहीं हैं. तो दूसरी और वह अपने दोस्तों के साथ समुद्र किनारे पोज दे रहीं हैं.