logo-image

कपड़े के गुड्डे से हुआ प्यार रचाई शादी, अब बनी मां! लोगों का चकराया दिमाग

Woman Married Ragdoll And Became Mother: 37 साल की मेरिवोन रोचा मोरेस का गुड्डे की मां बनने का मामला ब्राजिल से आ रहा है. वह इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. हर कोई  पूरी बात को जानने के लिए उत्सुक है.

Updated on: 30 Jun 2022, 10:15 AM

highlights

  • 250 लोगों के बीच रचाई से कपड़े के गुड्डे से शादी
  • हनीमून भी प्लान किया कपड़े के गुड्डे पति के साथ
  • अब परिवार में बेबी डॉल को भी शामिल कर लिया

नई दिल्ली:

Woman Married Ragdoll And Became Mother: दुनिया में कुछ लोग फेमस होने के लिए अजीबोगरीब हरकत कर जाते हैं इसमें कोई नई बात नहीं है, इसी कड़ी में एक महिला का दावा सुनकर लोग दांतो तले उंगली दबा रहे हैं. दरअसल एक महिला ने दावा किया है कि उसने एक कपड़े के बेजान गुड्डे से शादी रचाई है. इतना ही नहीं हर कोई सुनकर दंग रह गया जब महिला ने ये तक कह दिया कि वह बेजान गुड्डे पति की संतान की मां बन चुकी है. 37 साल की मेरिवोन रोचा मोरेस  का ये मामला ब्राजिल से आ रहा है. वह इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. हर कोई  पूरी बात को जानने के लिए उत्सुक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meirivone Rocha ( Mulher do boneco) (@meirivone_santinha)

मां ने बनाया था कपड़े का गुड्डा हुआ प्यार रचाई शादी
मेरिवोन रोचा मोरेस ने बताया कि उसे अपनी मां के बनाए एक बेजान गुड्डे से मोहब्बत हो गई थी यही वजह रही कि उसने एक इंसान से शादी नहीं रचाई. इतना ही नहीं उसने अपने प्रेमी बेजान गुड्डे से भव्य शादी रचा सबको चौंका दिया. इस शादी में मेरिवोन रोचा मोरेस के करीबी शामिल हुए. शादी में शामिल लोगों की संख्या 250 रही. वहीं मेरिवोन रोचा मोरेस ने पति के साथ हनीमून भी प्लान किया.

ये भी पढ़ेंः गलती से मिली 286 गुना सैलरी! शख्स बोला अब मेरी मौज- ले रहा हूं रिजाइन, हुआ रफ्फू चक्कर

मैं अब मां बनने जा रही हूं
गुड्डे से भव्य शादी रचाना भर ही नहीं मेरिवोन रोचा मोरेस ने लोगों को उस वक्त सकते में डाल दिया जब उसने अपनी प्रेग्नेंसी की बात जगजाहिर की. मेरिवोन रोचा मोरेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के खास पलों को कैमरे में कैद भी कर साझा किया. अब वह एक छोटे बेजान गुड्डे को भी अपने परिवार में शामिल कर चुकी हैं. मेरिवोन रोचा मोरेस अपने पति और बच्चे के साथ अक्सर तस्वीरें साझा करती रहती हैं.