logo-image

Unique Marriage: दूल्हे ने दुल्हन के साथ की अश्लील हरकत! टूट गई शादी, लौट गई बारात

Unique Marriage

Updated on: 30 Nov 2022, 09:27 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: शादी के मौके पर हंसते- खिलखिलाते चेहरे और हंसी ठिठौली आम बात है. खास कर भारतीय शादियों में कई रिश्तेदारों के इक्ट्ठे होने पर पारिवारिक माहौल में हर कोई गुदगुदाने के मौके तलाश करता रहता है. वहीं मॉडर्न होते जमाने में अब दूल्हा- दु्ल्हन भी हंसी- ठिठौली का हिस्सा बनने लगे हैं. शर्माती दुल्हन अब घूंघट में नहीं बल्कि होने वाले पति के साथ ठुमके लगाती नजर आती है. ऐसे में कभी दूल्हे की कोई शरारत तो कभी दुल्हन की बचकानी हरकत को लोग मजाक में ले कर नजरअदांज कर देते हैं. लेकिन क्या हो जब किसी दूल्हे की एक शरारत उसी की शादी टूटने की वजह बन जाए. जी हां, यह सुनने में थोड़ा अटपटा लग सकता है पर सच है. 

दूल्हे की अश्लील हरकत उसी पर पड़ी भारी

दरअसल यह मामला उत्तरप्रदेश के बदांयू जिले से सामने आ रहा है. यहां एक दूल्हा जयमाला के दौरान अपनी दुल्हन के साथ ऐसी हरकत कर जाता है कि दुल्हन का पारा हाई हो जाता है और वह पति के घर जाने से ही इंकार कर देती है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो बदांयू के बिल्ली निवासी एक युवक की शादी सामूहिक विवाह योजना के तहत हुई थी. बीती सोमवार रात दूल्हा  बाकि के बारातियों के साथ दुल्हन के घर पहुंचा था. जयमाला के दौरान दूल्हा, दुल्हन के साथ अश्लील हरकत करने लगा, जिसके बाद दुल्हन का पारा हाई हो गया.

ये भी पढ़ेंः Offbeat: Delicious Macaroni ने काटा बवाल, सिरफिरी महिला कर बैठी ऐसा!

दुल्हन का पारा हुआ गर्म तो बेरंग लौटा दी बारात

बताया जा रहा है कि दूल्हे ने बार- बार दुल्हन के साथ गंदी हरकत की, जिसके बाद दुल्हन ने शादी की रस्मों में शामिल होने से इंकार कर दिया. इस बात से  दूल्हा पक्ष भी गुस्से में आ गया और दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आ गई. मामले में पुलिस का हस्तक्षेप हुआ तो दूल्हे को थाने ले जाया गया. जहां बात रिश्ता टूटने पर आ पहुंची. दरअसल मामले में शादी बीते शुक्रवार को ही हो चुकी थी. क्योंकि यह शादी सामूहिक विवाह का हिस्सा थी इसलिए बाकि की रस्में बाद में की जा रही थीं. इस मामले में पंचायत की सहमति के साथ रिश्ते का अंत कर दिया कर गया है.