logo-image

12 Pro Max सेकंड हैंड आईफोन  बिक रहा 8 लाख में, वजह जान दबा लेंगे दांतो तले उंगली

Latest Offbeat News: अगर आपको कहा जाए कि आईफोन का सेकंड हैंड मॉडल बिक रहा है लेकिन आपको इसके लिए 8 लाख रुपये चुकाने होंगे तो ये सुनकर आपको भी पल भर के लिए मांजरा समझ नहीं आएगा और हो सकता है कि आप इस ऑफर को बेवकूफी भरा भी मान लें.

Updated on: 23 Sep 2022, 05:07 PM

नई दिल्ली:

Thailand Model qanan kanokyada Offering Her Old 12 Pro Max iphone: 12 Pro Max आईफोन की कीमत भारत में करीब 1 लाख रुपये के आस- पास है वहीं अगर आपको कहा जाए कि आईफोन का सेकंड हैंड मॉडल बिक रहा है लेकिन आपको इसके लिए 8 लाख रुपये चुकाने होंगे तो ये सुनकर आपको भी पल भर के लिए मांजरा समझ नहीं आएगा और हो सकता है कि आप इस ऑफर को बेवकूफी भरा भी मान लें. लेकिन iPhone 12 Pro Max सेकंड हैंड मॉडल का यही ऑफर लेने के लिए लोगों की कतार लगी है. हजारों लोग आईफोन को खरीदने के लिए बेताब हैं, यहां तक कि वे इस आईफोन के लिए नए से 8 गुना ज्यादा दाम  देने के लिए भी तैयार हैं. आपको बता दें इसके पीछे बड़ी वजह ये कि iPhone 12 Pro Max थाइलेंड की एक खूबसूरत मॉडल का है. 

मॉडल दे रही आकर्षक ऑफर
दरअसल iPhone 12 Pro Max सेकंड हैंड आईफोन खरीदने का ये ऑफर थाइलैंड की एक खूबसूरत मॉडल क्नोक्यदा का-नान दे रही है. मॉडल अपने लिए नया iPhone 14 Pro Max खरीदना चाहती हैं, इसलिए वह अपना पुराना आईफोन बेचना चाहती है. यही नहीं मॉडल अपने आईफोन  के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी फैन्स को ऑफर कर रही हैं. जिसके बाद से ही थाइलैंड की मॉडल क्नोक्यदा का-नान का पुराना आईफोन खरीदने के लिए लोगों का हुजूम आ उमड़ पड़ा है.

ये भी पढ़ेंः 5 सालों से नहीं मिली पत्नी! पति ताक रहा वीजा की राह, ऑनलाइन हुआ था प्यार और रची थी शादी

हजारों लोग खड़े कतार में, पूछ रहे दाम
मॉडल ने जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुराने आईफोन के साथ तस्वीरों को बेचने का ऑफर दिया तो लोगों का हुजूम आ उमड़ा. मॉडल ने बताया कि उन्हें करीब 3 हजार से ज्यादा लोग मैसेज कर आईफोन का दाम पूछ चुके हैं. उनका एक फैन मॉडल को 8 लाख रुपये में आईफोन खरीदने का ऑफर भी दे चुका है. मॉडल का दावा है कि आईफोन खरीदने वाले को उनकी 30 हजार तस्वीरें और 4 हजार वीडियो भी मिलेंगी.