logo-image

बिल्ली को बचाने के लिए जान पर खेल गया रेलवे कर्मचारी, जानें क्या हुआ

कई लोग इतने दयालू होते हैं कि जानवरों की जिंदगी बचाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Updated on: 15 Oct 2021, 09:31 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देख यूजर्स बोले कर्मचारी की दरियादिली को सैल्यूट है 
  • goodnews_movement इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया वीडियो 

नई दिल्ली :

कई लोग इतने दयालू होते हैं कि जानवरों की जिंदगी बचाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. क्योंकि वीडियो बहुत ही खतरनाक है. रेलवे कर्मचारी की जिंदादिली देखकर हर कोई हैरान है. कई यूजर्स ने तो कर्माचारी की दरियादिली को सैल्यूट किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.. साथ ही शेयर का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है..खैर जो भी रेलवे कर्मचारी का कारनामा वास्तव में ही काबिले तारीफ है.. 

यह भी पढें :ये है दुनिया की सबसे लंबी महिला, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर (goodnews_movement) नाम से इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रेलवे कर्मचारी ने रेल की पटरी पर बिल्ली की जान बचाने के लिए अपनी जान पर खेल गया. इस वीडियो में एक रेल कर्मचारी एक बिल्ली को बचाते हुए नज़र आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. वीडियो देखकर लोग बहुत ही तारीफ कर रहे हैं.

 इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है. ये वीडियो वाकई में दिलचस्प है. सभी लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा मैं रेलवे कर्मचारी की दरियादिली को सैल्यूट करता हूं.