logo-image

इस हॉलिवुड स्टार को 1 साल में हुए 4 बच्चे, 8 बच्चों के बाद कहा बस अब और नहीं!

Offbeat Latest News: हॉलिवुड स्टार निक कैनन के जीवन में कई महिलाओं ने एंट्री की. निक ने सबसे शादी रचाई और इसके बाद अपना परिवार शुरु किया. निक को 1 साल में तीन अलग- अलग पत्नियों से कुल 4 बच्चे हुए हैं.

Updated on: 20 May 2022, 12:16 PM

highlights

  • 8 बच्चों के बाद नसबंदी का किया फैसला
  • 1 साल में हुए थे तीन पत्नियों से 4 बच्चे

नई दिल्ली:

Offbeat Latest News: अगर हम आपको कहें कि एक शख्स 1 साल में चार बच्चों का पिता बना, तो एक पल के लिए आप भी हैरत में पड़ जाएंगे कि ये क्या मांझरा है. दिमाग पर ज्यादा जोर मत डालिए क्यों कि ऐसा होना बिल्कुल मुमकिन है अगर एक शख्स की एक से ज्यादा बीवियां हों. जी हां, हम यहां हॉलिवुड स्टार निक कैनन (NICK CANNON) की बात कर रहे हैं. 1 से ज्यादा पत्नियों वाले निक अब तक 8 बच्चों के पिता बन चुके हैं. 8वें बच्चे के बाद वे साफ कर चुके हैं कि अब पृथ्वी को और बच्चों से नहीं भरना चाहते.

कई एक्ट्रेस से रहे संबंध
हॉलिवुड स्टार निक कैनन के जीवन में कई महिलाओं ने एंट्री की. निक ने सबसे शादी रचाई और इसके बाद अपना परिवार शुरु किया. निक को 1 साल में तीन अलग- अलग पत्नियों से कुल 4 बच्चे हुए हैं. जिनमें से एक पत्नी ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ेंः दूल्हा नाचता रह गया शादी के जश्न में, दुल्हन ने दूजे संग ले लिए फेरे

इस साल की शुरुआत में निक ने अपने आठवें बच्चे के आने की खबर दी थी. जबकि ठीक इससे पहले अक्टूबर 2021 में निक ने घोषणा की थी वे ब्रह्माचारी जीवन को अपनाने जा रहे हैं. हॉलिवुड स्टार ने अपनी नसबंदी करवाने की बात कही थी, हालांकि इस ऐलान से पहले ही निक जान चुके थे कि वे नए बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं.