logo-image

Lottery Prize: पंजाब में 88 साल के बुजुर्ग ने जीती 5 करोड़ की लॉटरी

लोग किस्मत पर विश्वाास करते है. अपनी किस्मत कई बार अजमाते भी है. लॉटरी खेलने वालों की देश में कोई कमी नहीं है. लोग लॉटरी खेलते है और किस्मत को अजमाते है. लॉटरी कई बार लोगों के जीवन को आबाद कर देती है तो कई बर्बाद हो जाते है. ऐसा ही मामला पंजाब के मोह

Updated on: 20 Jan 2023, 08:34 AM

नई दिल्ली:

लोग किस्मत पर विश्वाास करते है. अपनी किस्मत कई बार अजमाते भी है. लॉटरी खेलने वालों की देश में कोई कमी नहीं है. लोग लॉटरी खेलते है और किस्मत को अजमाते है. लॉटरी कई बार लोगों के जीवन को आबाद कर देती है तो कई बर्बाद हो जाते है. ऐसा ही मामला पंजाब के मोहाली में देखने को मिला. यहां एक व्यक्ति के जीवन को लॉटरी ने बदल दिया. दरअसल मोहाली में 88 साल के बुजुर्ग ने लॉटरी के जरिए 5 करोड़ रुपये जीते. जिसके बाद पुरा परिवार खुश है और जश्न का माहौल चल रहा है. 

यह भी पढ़े- Weather Update: दिल्ली समेत उत्तर भारत में शीतलहर से राहत, अब बारिश बढ़ाएगी मुसीबत

न्यूज एजेंसी एनआई के मुताबिक पंजाब में मोहाली के डेराबस्सी निवासी महंत द्वारका दास ने लॉटरी के जरिए 5 करोड़ जीती. वह इस ईनाम राशि जितने के बाद काफी खुश है. वही इस ईनाम राशि के जीतने की खबर पुरे मोहाली में चर्चा का विषय बना हुआ है. ईनाम राशि जितने के बाद द्वारका दास ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह ईनाम जीतकर मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही है. महंत द्वारका दास ने जानकारी देते हुए कहा कि वह इस ईनाम राशि को अपने दोनों बेटे और डेरा में बंटवारा करेगा. वही उसने आगे जानकारी देते हुए कहा कि वह पिछले 35 से 40 साल से लॉटरी खरीद रहा हू लेकिन कमी नही जीता.

वही इस पर महंत द्वारका दास के बेटे नरेन्द्र कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता महंत द्वारका दास ने टिकट खरीदने के लिए पैसे उसके भतीजे को दिये थे. मेरे पिता ने लॉटरी जीता. हम सब इसको लेकर खुशी महसूस कर रहे है. वही इस लॉटरी के असिस्टेंट डायरेक्टर करम सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि पंजाब राज्य लोहड़ी मकर संक्रांति बम्फर लॉटरी 2023 के परिणाम 16 जनवरी को घोषणा की गई थी. द्वारका दास ने यह 5 करोड़ की लॉटरी जीती है. प्रक्रिया पुरे होने के बाद 30 प्रतिशत टैक्स काटने के बाद राशि दे दी जायेगी.