logo-image

हुलिया बदलकर बाइक से फरार हुआ अमृतपाल सिंह, पुलिस ने जारी की तस्वीरें

'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल पाल अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पंजाब पुलिस ने बड़े स्तर पर सर्च अभियान चला रखा है

Updated on: 21 Mar 2023, 06:58 PM

highlights

  • अमृतपाल सिंह की नई तस्वीरें जारी
  • बाइक पर बैठकर फरार हुआ अमृतपाल
  • अमृतपाल पर NSA लगाया गया

  

:

'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल पाल अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पंजाब पुलिस ने बड़े स्तर पर सर्च अभियान चला रखा है, पंजाब पुलिस अमृतपाल के चार गुर्गों को पकड़कर पूछताछ कर रही है. राज्य में इंटरनेट सेवाएं भी बंद हैं, लेकिन उसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. पुलिस ने 18 मार्च को उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. इस बीच अमृतपाल पर NSA लगाया गया है. वहीं, पुलिस ने अमृतपाल सिंह की तस्वीरें जारी कर लोगों से पकड़ने में मदद करने की अपील की है. साथ ही राज्य पुलिस ने अलग-अलग हुलिए में अमृतपाल सिंह की तस्वीरें जारी की हैं. पंजाब पुलिस के आईजी सुखचैन सिंह गिल ने लोगों से अमृतपाल को गिरफ्तार करने में मदद करने का आग्रह किया है. 

दरअसल, 18 मार्च को पुलिस अमृतपाल को गिरफ्तार करने की पूरी तैयारी कर ली थी. खालचियान थाने के पास स्थित टोल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात था. इसी दौरान मर्सिडीज गाड़ी में बैठकर अमृतपाल आ रहा था. उसके पीछे तीन और गाड़ियां आ रही थी. नाके पर पुलिस ने जैसे ही उसे रोकने की कोशिश की कि गाड़ी की रफ्तार तेज करते हुए बैरिकेड तोड़ दिए .

यह भी पढ़ें: ओमान में जाकिर नाइक की हो सकती है गिरफ्तारी, भारतीय जांच एजेंसियों ने बनाया प्लान

बैरिकेड्स तोड़कर साथियों के साथ फरार हुआ अमृतपाल

वहां मौजूद पुलिस अधिकारी ने आगे सूचना दी कि कुछ गाड़ियां बैरिकेड तोड़कर निकली हैं. उसे पकड़ना है, लेकिन इससे पहले सलेमा गांव के पास अमृतपाल ने लोगों में डर बनाए रखने के लिए खुद राइफल हवा में लहराते हुए ब्रेजा गाड़ी में बैठ गया और यहां से फिर थोड़ी दूर जाने के बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गया. उसके साथ दो और लोग हैं. जो पीछे बुलेट से चल रहे हैं. 

अंडरग्राउंड हो गया अमृतपाल!

आईजी सुखचैन गिल ने बताया कि अमृतपाल जिस ब्रेजा कार से फरार हुआ है उसे जब्त कर लिया गया है. इसके अलावा राइफल और बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह चार लोगों की मदद से फरार है. पुलिस ने इस शंका से भी इनकार नहीं किया कि वह अंडरग्राउंड हो गया हो. हालांकि, पुलिस का दावा है कि जल्द ही अमृतपाल को पकड़ लिया जाएगा.