logo-image

WhatsApp का नया फीचर होगा रोल आउट! चोरी- छुपे होगा अब ये काम

WhatsApp New Feature For Users: अगर आप भी चैटिंग के इस ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो इस खबर को पढ़ कर आपका दिल खुश होने वाला है. क्यों कि मेटा के अधिकार वाली कंपनी व्हाट्सऐप यूजर की एक बड़ी परेशानी को खत्म करने जा रही है.

Updated on: 18 May 2022, 02:29 PM

highlights

  • ग्रुप से जुड़े इस नए फीचर पर काम चल रहा है
  • नए फीचर से यूजर आसानी से ग्रुप लेफ्ट कर सकेंगे
  • whatsApp में अब 512 लोगों को ग्रुप में जोड़ सकते हैं

नई दिल्ली:

WhatsApp New Feature For Users: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) के लिए बड़ी अपडेट मिल रही है. इस अपडेट के मुताबिक बहुत जल्द व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स के लिए एक कमाल का फीचर रोल आउट करने जा रहा है. अगर आप भी चैटिंग के इस ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो इस खबर को पढ़ कर आपका दिल खुश होने वाला है. क्यों कि मेटा के अधिकार वाली कंपनी व्हाट्सऐप यूजर की एक बड़ी परेशानी को खत्म करने जा रही है. ये परेशानी ग्रुप को लेकर थी. 

यूजर की जवाबदेही
व्हाट्सएप (WhatsApp) यूजर को अक्सर ग्रुप से लेकर एक परेशानी आती है. यूजर के लिए किसी ग्रुप से लेफ्ट होना मुश्किल होता है. कई बार यूजर को अनचाहे ग्रुप का हिस्सा बनना पड़ जाता है. वहीं चाह कर भी ग्रुप को लेफ्ट करना आसान नहीं होता है. क्योंकि ऐसा करने पर तुरंत ये इंफोर्मेशन ग्रुप पर दिख जाती है. जिससे सभी ग्रुप मेंबर्स को इस बात की भनक लग जाती है कि यूजर ग्रुप लेफ्ट कर चुका है. ऐसे में यूजर के लिए जवाबदेही बन जाती है.

ये भी पढ़ेंः जब डाले कोई आपके Facebook अकाउंट पर डाका, ये टिप्स आएंगे काम

वहीं अब ऐसी किसी भी जवाबदेही के लिए यूजर को परेशान नहीं होना पड़ेगा क्योंकि व्हाट्सएप के नए फीचर से अब ग्रुप लेफ्ट करने पर किसी को इसका पता नहीं लगेगा.

वेबइटाइंफो (WABetaInfo) ने ट्वीट कर दी जानकारीव्हाट्सएप (WhatsApp) के इस नए फीचर की जानकारी वेबइटाइंफो (WABetaInfo) ने ट्वीट कर दी है. यही नहीं वेबइटाइंफो (WABetaInfo) ने नए फीचर से जुड़े कुछ स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं. बता दें हाल ही में व्हाट्सएप (WhatsApp) ने ग्रुप में 512 मेंबर्स जोड़ने के फीचर को रोलआउट किया था.