logo-image

Vivo ने बनाई शानदार खूबियों से लैस टैबलेट लॉन्च करने की योजना

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि चीनी स्मार्टफोन ब्रांड बहुत जल्द टैबलेट बाजार में प्रवेश करेंगे. शाओमी ने अगस्त में ही अपना पहला टैबलेट जारी कर दिया है.

Updated on: 29 Nov 2021, 08:29 AM

highlights

  • ओप्पो, वनप्लस और वीवो आने वाले दिनों में टैबलेट का ऐलान कर सकते हैं
  • चीनी स्मार्टफोन ब्रांड बहुत जल्द टैबलेट बाजार में प्रवेश करेंगे: रिपोर्ट

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन (Smartphone) ब्रांड वीवो (Vivo) 2022 की पहली छमाही में स्नैपड्रैगन 870 (Snapdragon 870 Processor) एसओसी के साथ एक टैबलेट लॉन्च करने की योजना बना रहा है. जीएसएसम एरेना की रिपोर्ट के मुताबिक, उम्मीद की जा रही थी कि वीवो जनवरी में अपने पहले टैबलेट की घोषणा करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि, बाद में अगस्त के दौरान वीवो कंपनी के वीपी ने कहा कि कंपनी 2022 की पहली छमाही में एक टैबलेट (Vivo Tablet) लॉन्च करेगी. रिपोर्ट में कहा गया है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि इसे वीवो का पहला टैबलेट या एक अलग मॉडल कहा जाता है. 

यह भी पढ़ें: Samsung ने गुपचप पेश कर दिया नया स्मार्टफोन गैलेक्सी ए03

इसमें कहा गया है कि एक वीवो डिवाइस (Vivo device) को टैबलेट माना जाता है, जिसे टीयूवी की वेबसाइट पर 8,040 एमएएच की बैटरी के साथ देखा गया था. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि चीनी स्मार्टफोन ब्रांड बहुत जल्द टैबलेट बाजार में प्रवेश करेंगे. शाओमी ने अगस्त में ही अपना पहला टैबलेट जारी कर दिया है.

यह भी पढ़ें: Oppo वॉच फ्री भारत में रेनो 7 सीरीज फोन के साथ आएगी

इसी तरह, ओप्पो, वनप्लस और वीवो भी आने वाले दिनों में अपने टैबलेट की घोषणा कर सकते हैं. ये कंपनियां पहले ही इसके लिए डिजाइन पेटेंट और ट्रेडमार्क दाखिल कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy: S21 अल्ट्रा टेलीफोटो कैमरा को मिला प्रो मोड सपोर्ट