logo-image

जुलाई में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन, उड़ाएगें गर्दा, इन फीचर से होंगे लैस

Upcoming Smartphone July 2022: नए महीने की शुरुआत के साथ ही कुछ नए शानदार स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे तो ये खबर पढ़नी चाहिए. जुलाई में कई ब्रांड लेटेस्ट डिवाइस लॉन्च करने जा रहे हैं.

Updated on: 30 Jun 2022, 11:07 AM

highlights

  • Xiaomi 12 Ultra अगले महीने जुलाई में हो सकता है लॉन्च
  • ROG Phone 6 अगले महीने 5 तारीख को कंपनी करेगी लॉन्च

नई दिल्ली:

Upcoming Smartphone July 2022: जून का आखिरी हफ्ता भी खत्म होने जा रहा है. नए महीने की शुरुआत के साथ ही कुछ नए शानदार स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे तो ये खबर पढ़नी चाहिए. जुलाई में कई ब्रांड लेटेस्ट डिवाइस लॉन्च करने जा रहे हैं. लॉन्च होने वाले इन स्मार्टफोन में हर ग्राहक को उसकी पसंद का मॉडल मिलेगा. आइए फटाफट जानते हैं आपके बजट में कौन सा स्मार्टफोन फिट होगा.

Xiaomi 12 Ultra
लोकप्रिय कंपनी शिऑमी अपनी नई पेशकश Xiaomi 12 Ultra के साथ ग्राहकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है. कंपनी अपने लेटेस्ट मॉडल को जुलाई में ग्राहकों के लिए ला सकती है. बाजार के जानकारों का मानना है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर से लैस होगा. साथ ही 4,500mAh या 120W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट फीचर भी देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: IGI एयरपोर्ट पर स्कैनर की पकड़ में आएगा छुपा हुआ सामान! शरीर के अंदर भी छुपाना मुश्किल

Realme GT 2
भारतीय ग्राहकों को रियलमी के स्मार्टफोन भी खासे  पसंद आते हैं. कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आने वाले दिनों में  Realme GT 2 मॉडल पेश कर सकती है. मानाा जा रहा है कि रियल मी का लेटेस्ट डिवाइस स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से ऑपरेट होगा. स्मार्टफोन में 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. इसके साथ ही स्मार्टफोन  150W की फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh बैटरी से लैस होना माना जा रहा है.

Asus Rog Phone 6
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असुस 5 जुलाई को ROG Phone 6 मॉडल पेश करने की तैयारियों में है. जानकारों का कहना है कि स्मार्टफोन एक गेमिंग स्मार्फफोन होने वाला है. मॉडल स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC के साथ दुनिया का पहला गेमिंग-फोकस्ड हार्डवेयर वाला स्मार्टफोन होगा.