logo-image

रिलायंस जिओ लुभाएगी ग्राहकों को, लाएगी सस्ते 5G स्मार्टफोन- रिपोर्ट्स का दावा

5G Smartphone: मुकेश अंबानी ने ऐलान किया था कि  इस साल दीवाली तक 5जी सेवाएं देश भर में रोल आउट हो जाएंगी. इसी के साथ माना जा रहा था कि रिलायंस जिओ देश की पहली टेलिकॉम कंपनी बन जाएगी जो भारतीय ग्राहकों के लिए 5जी सेवा लेकर आएगी.

Updated on: 27 Sep 2022, 11:55 AM

नई दिल्ली:

5G Smartphone: हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries Limited) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कंपनी की 45वीं वार्षिक जनरल मीटिंग (45th Annual General Meeting of Reliance Industries Limited) में देश को 5G सेवाएं देने का ऐलान किया.  मुकेश अंबानी ने ऐलान किया था कि  इस साल दीवाली तक 5जी सेवाएं देश भर में रोल आउट हो जाएंगी. इसी के साथ माना जा रहा था कि रिलायंस जिओ देश की पहली टेलिकॉम कंपनी बन जाएगी जो भारतीय ग्राहकों के लिए 5जी सेवा लेकर आएगी. इसी कड़ी में अब खबर मिल रही है कि भारतीय ग्राहकों को लुभान के लिए कंपनी कम बजट में 5G स्मार्टफोन पेश कर सकती है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिलायंस जिओ की ओर 5G स्मार्टफोन  8,000- 12,000 रुपये की रेंज में पेश किए जा सकते हैं. माना जा रहा है कि कंपनी इस प्लान के जरिए 4जी ग्राहकों के एक बड़े समूह को 5जी की ओर आकर्षित करेगी. रिपोर्ट्स का दावा है कि कंपनी ने जिस रणनीति से 2जी ग्राहकों के बड़े समूह को 4जी की ओर आकर्षित किया था ठीक उसी तरह  सस्ते बजट में पेश किए गए स्मार्टफोन ग्राहकों को  5G की ओर आकर्षित करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Photography के लिए बेस्ट हैं ये Smartphone, कीमत भी आपके बजट में होगी फिट

इन चार शहरों को मिलेगी रिलायंस की ओर से सौगात
बता दें इस साल हुई कंपनी की 45वीं वार्षिक जनरल मीटिंग (45th Annual General Meeting of Reliance Industries Limited) में चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने 5जी सेवाओं को इस साल चार शहरों में लॉन्च करने की बात कही थी. इन शहरों में दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता (Delhi, Mumbai, Chennai and Kolkata) को इस साल दिवाली तक 5जी सेवाएं की सौगात मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः 15 हजार से कम कीमत पर मिल रहे 5G Smartphone,फटाफट करें डील चेक