logo-image

इन Gaming Headphones पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर, फटाफट चेक करें दाम

Gaming Headphones Best Online Deal: अगर आप भी अपने पुराने हेडफोन्स से बोर हो गए हैं तो पुराने का नए से रिप्लेस करने का यही सही मौका है. खरीददारी का सही समय यानि फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है.

Updated on: 26 Sep 2022, 12:37 PM

नई दिल्ली:

Gaming Headphones Best Online Deal: वैसे तो मार्केट में हेडफोन्स की ढेरों वैरायिटी मौजूद हैं लेकिन जितनी अच्छी क्वालिटी होगी उतना ही हाई दाम भी चुकाना होगा. वहीं कई बार बजट की वजह से मन मारना पड़ता है. अगर आप भी अपने पुराने हेडफोन्स से बोर हो गए हैं तो पुराने का नए से रिप्लेस करने का यही सही मौका है. खरीददारी का सही समय यानि फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है. इन दिनों पॉपुलर ई कॉमर्स वेबसाइट पर इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट पर धमाकेदार डील ऑफर की जा रही है. कई बढ़िया कंपनी के हेडफोन्स इस समय कम कीमत में मिल रहे हैं. आइए चेक करते हैं हेडफोन्स पर डील्स 

boAt Gaming Headphones
इलेक्टॉनिक कंपनी बोट अपनी अच्छी क्वालिटी के गैजेट्स के लिए ही जानी जाती है. कंपनी 7.1 गेमिंग वायर्ड हेडफोन ऑफर कर रही है. 50mm ड्राइवर माइक के साथ इसे एक्टिव ब्लैक रंग में खरीद सकते हैं. कीमत की बात करें तो गेमिंग हेडफोन्स को 1300 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. जबकि बोट के इस वायर्ड हेडफोन्स की कीमत 5000 रुपये पड़ेगी. बोट के वायर्ड हेडफोन्स में बेस क्वालिटी और साउंड के लिए 50एमएम का ड्राइवर मिलता है.

ये भी पढ़ेंः Photography के लिए बेस्ट हैं ये Smartphone, कीमत भी आपके बजट में होगी फिट

EKSA E900 Gaming Headphones
एक्सा ई900 हेडफोन्स को खास गेमिंग के लिए ही डिजाइन किया गया है. कीमत की बात करें तो हेडफोन्स 1300 रुपये में खरीद सकते हैं. जबकि एक्सा के इन्हीं हेडफोन्स की मार्केट में कीमत 5 हजार रुपये है. एक्सा के इन हेडफोन्स में हाई क्वालिटी वाले 50 mm स्पीकर दिए गए हैं. यही नहीं हेडफोन्स में नॉइज़ कैंसलिंग माइक और एक की म्यूट फंक्शन जैसे शानदार फीचर भी जोड़े गए हैं.
 
Cosmic Byte GS430 Gaming Headphones
इसके अलावा कोसमिक बाइट जीएस430  हेडफोन्स भी आपको बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए पेश किए गए हैं. हेडफोन्स की कीमत की बात करें तो 550 रुपये में खरीदे जा सकते हैं. जबकि हेडफोन्स की मार्केट में कीमत 1500 रुपये के आसपास पड़ती है.