logo-image

15 हजार से कम कीमत पर मिल रहे 5G Smartphone,फटाफट करें डील चेक

Flipkart Big Billion Day Sale: फेस्टिव सीजन पर कई ई- कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए सेल का आयोजन करती हैं. जहां पर सामान की खरीददारी रोजाना से सस्ती कीमत पर कर सकते हैं.

Updated on: 24 Sep 2022, 06:14 PM

नई दिल्ली:

Flipkart Big Billion Day Sale: फेस्टिव सीजन का आगाज हो चुका है, यानि खरीददारी का सही समय भी आ चुका है. फेस्टिव सीजन पर कई ई- कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए सेल का आयोजन करती हैं. जहां पर सामान की खरीददारी रोजाना से सस्ती कीमत पर कर सकते हैं. अगर आप भी फेस्टिव सीजन पर एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. ऑनलाईन ई- कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डे सेल शुरू हो चुकी है. इस सेल में स्मार्टफोन के कुछ शानदार मॉडल 15000 रुपये की कीमत में मिल रहे हैं. आइए फटाफट चेक करते हैं लिस्ट

Samsung Galaxy F23 5G
देश में 5 जी सेवाएं शुरू होने जा रही है, ऐसे में अगर आप भी एक 5 जी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो कम बजट में सैमसंग गैलेक्सी का F23 5G (Samsung Galaxy F23 5G) मॉडल चेक कर सकते हैं.  क्वालकम स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 750G processor)के साथ आने वाले स्मार्टफोन को 13,499 रुपये में खरीद सकते हैं.
Realme 9 Pro 5G
सैमसंग के अलावा रियलमी भी अपना 5 जी स्मार्टफोन कम कीमत में ऑफर कर रहा है. रियलमी 9 प्रो (Realme 9 Pro 5G) को ऑनलाइन सेल में 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी का स्मार्टफोन क्वालकम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 695 processor)पर आधारित है. 

ये भी पढ़ेंः Photography के लिए बेस्ट हैं ये Smartphone, कीमत भी आपके बजट में होगी फिट

Vivo T1 5G
इसके अलावा वीवो का 5 जी स्मार्टफोन भी आपको फ्लिपकार्ट की सेल में कम कीमत पर मिल रहा है. वीवो का 5 जी मॉडल (Vivo T1 5G)14,999 रुपये में पेश किया गया है. ऑनलाइन खरीददारी करने पर आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक कार्ड होल्डर्स  (ICICI Bank and Axis Bank card holders) को 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है. वीवो का 5जी स्मार्टफोन भी  स्मार्टफोन क्वालकम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 695 processor) पर आधारित है.