logo-image

Bumper Offer: iPhone के इस मॉडल के लिए मच गई लूट! 24 हजार रुपये से कम में मिल रहा

Bumper Offer On iPhone

Updated on: 02 Dec 2022, 12:19 PM

नई दिल्ली:

Bumper Offer On iPhone: एंड्राइड स्मार्टफोन से अलग और क्लासी आईफोन लेने का मन बना रहे हैं और इसके लिए पैसों का जुगाड़ कर रहे हैं तो रुक जाइए. ये खबर आपका दिन बना सकती है. दरअसल आईफोन खरीदने वालों को सस्ती खरीददारी का गोल्डन चांस मिल रहा. यानि आपका आईफोन खरीदने का सपना भी पूरा होने वाला है और तो और इसके लिए आपको बहुत मोटी रकम खर्च करने की जरूरत भी नहीं रहने वाली है. क्योंकि आईफोन 11 पर ग्राहकों को बंपर ऑफर मिल रहा है. ये ऑफर इतना जबरदस्त है कि आईफोन खरीदना बहुत ज्यादा बड़ी बात नहीं होने वाली है.

सस्ते में ले जाइए आईफोन घर

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों को लुभाने के लिए एक आकर्षक ऑफर लाया गया है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को आईफोन का साल 2019 में लॉन्च हुआ मॉडल सस्ते में ऑफर किया जा रहा है. ऑईफोन के इस मॉडल पर आपको  43,900 रुपये नहीं बल्कि सिर्फ 40,999 रुपये खर्च करने होंगे. लेकिन अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है जिसका इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं और ठीक- ठीक कंडिशन में है तो आप अपना आईफोन सिर्फ 23,500 रुपये में घर ले जा सकते हैं. क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर में ये मौका दिया जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः 5G Smartphone: जब कम पैसों में भी हो रहा काम तो क्यूं खोजना महंगे स्मार्टफोन में आराम! 

फीचर और स्फेशिफिकेशन

बता दें, यह आईफोन का लेटेस्ट मॉडल नहीं है. लेकिन आईफोन के दीवाने हैं तो ये डील आपके काम की हो सकती है. आईफोन के इस मॉडल में आपको 6.1 इंच की लिक्विड रेटीना एचडी डिसप्ले मिलती है. साथ ही ये मॉडल 64जीबी रोम के साथ पेश किया जाता है. आईफोन के इस मॉडल में आपको 12 मेगापिक्सल के दो अल्ट्रा वाइड और वाइड कैमरा मिलते हैं. आईफोन 11 A13 Bionic Chip प्रोसेसर पर रन करता है.