logo-image

क्या कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को जेल में मिल रही बिरयानी?

उदयपुर में पनपे हालात को लेकर अन्य राज्यों पर भी असर दिखाई पड़ने लगा है. यहां एक दर्जी की गला काटकर निर्मम हत्या ने पूरे देश में हालात बिगाड़ दिए हैं.

Updated on: 30 Jun 2022, 03:22 PM

नई दिल्ली:

उदयपुर में पनपे हालात को लेकर अन्य राज्यों पर भी असर दिखाई पड़ने लगा है. यहां एक दर्जी की गला काटकर निर्मम हत्या ने पूरे देश में हालात बिगाड़ दिए हैं. गौरतलब है कि मृतक का नाम कन्हैयालाल साहू था, जिसने नूपुर शर्मा के सपोर्ट में एक पोस्ट किया था. इसे लेकर उसे बीते कई दिनों धमकियां भी मिल रही थीं. इसकी शिकायत उसने पुलिस में भी की. मगर पुलिस ने मामले को हलके में ​​लिया. बीते मंगलवार को दो लोग उसकी दुकान पर पहुंचे और अपनी नाप देने लगे. इसके कुछ देर बाद ही दोनों ने उस पर हमला कर दिया और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. 

इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाला गया. हालांकि अब दोनों हत्यारे पुलिस गिरफ्त में हैं, जिसके बाद बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दावा किया गया है कि दोनों आरोपियों को राजस्थान की जेल में बिरयानी परोसी जाएगी. 

इसे लेकर राजस्थान पुलिस सफाई पेश की है. इस पोस्ट को राजस्थान पुलिस पूरी तरह से फर्जी बताया है. उसका कहना है कि यह गलत तथ्य है, आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा. वायरल पोस्ट के स्क्रीनशॉट को राजस्थान पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, " सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है  एक फेक न्यूज. ये सरासर गलत है. उदयपुर में जघन्य अपराधियों के खिलाफ राजस्थान पुलिस कठोर कार्रवाई करने के लिए प्रतिबध है. पुलिस असामाजिक तत्वों से नरमी से नहीं बल्कि कड़ाई से निपटेगी. प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए राजस्थान पुलिस है कटिबद्ध."