logo-image

The Crew Twitter Review: फिल्म में करीना-कृति-तब्बू ने लगाया कॉमेडी का तड़का, जानें सोशल मीडिया रिएक्शन

The Crew Review: करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन स्टारर बॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा,

Updated on: 29 Mar 2024, 03:03 PM

New Delhi:

The Crew Review: राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा "द क्रू" (The Crew) आखिरकार 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabbu) स्टारर इस फिल्म को कथित तौर पर दर्शकों से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. जहां कुछ लोग कॉमेडी-ड्रामा की तारीफें कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने फिल्म को "Average" रेटिंग दी है. 

'क्रू' का सोशल मीडिया रिएक्शन
क्रू कोहिनूर एयरलाइंस के लिए केबिन क्रू के रूप में काम करने वाले तीन करीबी दोस्तों की कहानी है, जिनकी लाइफ तब तबाह हो जाता है जब वे किसी सीक्रेट गोल वाले व्यक्ति द्वारा बनाई गई मुश्किल स्थिति में फंस जाते हैं. अब, वे खुद को इस जाल से मुक्त करने के लिए चल रहे स्ट्रगल में उलझे हुए हैं. नाटकीय रिलीज के कुछ घंटों बाद कई फिल्म दर्शकों ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फिल्म की अपना रिव्यू शेयर किया, जबकि कुछ ने फिल्म की तारीफ की, अन्य ने फिल्म के "अनुमानित" और "घिसी-पिटी" कहानी के कारण अपने देखने के अनुभव को औसत बताया. 

एक यूजर ने फिल्म को 'साधारण' बताते हुए लिखा, 'फिल्म #क्रू में एक अच्छे पहले भाग के बाद एक बेकार दूसरा भाग आता है. अपने अच्छे प्रदर्शन के बावजूद, मेन एक्ट्रेसस ने महत्वपूर्ण दृश्यों में ओवर एक्टिंग की. इस फिल्म को नजरअंदाज करना ही बेहतर है क्योंकि यह पूरी तरह से नॉर्मल है.

वहीं एक अन्य यूजर ने फिल्म को 'मस्ट वॉच' बताते हुए लिखा, 'हास्य, मनोरंजक, आकर्षक का पैकेज. एंटरटेनमेंट अपने चरम पर. क्रू को कलाकारों #तब्बू, @कृतिसनन, #करीनाकापूर की शानदार तिकड़ी से एनर्जी मिलती है, जो अपनी-अपनी ताकत के अनुरूप भूमिकाएं मिलने पर बेहद राहत महसूस करते हैं, और लास्ट बट नॉट द लीस्ट @कपिलशर्माK9 सर द रियल बैंगर। बहुत अच्छा अवश्य देखें”.

क्रू के बारे में
राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित, बॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा में दिलजीत दोसांझ के साथ करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सनोन मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं, कपिल शर्मा फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे. 'क्रू' 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.