logo-image

सुष्मिता सेन ने बेबाकी से रखी बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप पर बात

लंबे समय बाद एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को सीरीज 'आर्या' में देखा गया था. 

Updated on: 01 Jul 2022, 01:03 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम विश्वभर की सुंदरियों में शुमार है. उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी ज्दाया लंबी चौड़ी है. एक्ट्रेस फिल्मों से काफी लंबे समय से दूर हैं. दर्शक ये चाहते है कि वो फिर से फिल्मों में नजर आएं. हालांकि उन्होंने कुछ समय पहले आई अपनी एक वेब सीरीज के जरिए अपने फैंस की ख्वाहश पूरी कर दी थी. वहीं कुछ समय पहले जब सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का ब्रेकअप हुआ तो लोग हैरान हो गए. लेकिन इसका कारण किसी को सही से पता नहीं चला. अब एक्ट्रेस ने हाल ही में  ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के एक चैट शो में लोगों के इस सवाल का जवाब दे दिया है. 

यह भी जानिए - नंबर 8 का आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से है ये कनेक्शन, जानकर होगी हैरानी

आपको बता दें कि सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बारे में करते हुए  ट्विंकल ने उस समय की एक बात याद दिलाइ जब 'एक फेमस स्टार ने खुद को वर्जिन बताया था' और अपने निजी जीवन के बारे में अधिक स्पष्ट होने के लिए पूर्व मिस यूनिवर्स की तारीफ की थी. इसके साथ ही सुष्मिता ने इस बात रिएक्शन देते हुए कहा कि 'यदि आप खुद को खो देते हैं तो आप कुछ भी नहीं हैं जो जीवन में मेरा मानक विश्वास रहा है. चाहे वह प्लास्टिक सर्जरी हो, मेरे जीवन में पुरुष, रिश्ते, विवाहित पुरुष - आप जो कुछ भी सोचते हैं वह एक बुरी चीज है, यह मौजूद है.'

सुष्मिता  (Sushmita Sen)ने आगे कहा, 'तुम्हारा दिमाग छोटा है, तुम्हारा दिल छोटा है, सामने वाला इंसान छोटा नहीं है. तुम्हें क्या लगता है हमने कोई गलतियां नहीं की लाइफ में? जम के किया है. डंके की चोट पर किया है. मुझे उनके बारे में कोई अपराधबोध नहीं है, क्योंकि मैं उनके बारे में कभी बकवास नहीं करती. वहीं लंबे समय बाद एक्ट्रेस को सीरीज 'आर्या' में देखा गया था.