logo-image

Shahrukh Khan के मन्नत की हालत खस्ता, उखड़ रहा है प्लास्टर!

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के घर जाने का सपना हर कोई देखता है.

Updated on: 23 Mar 2023, 06:30 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के घर जाने का सपना हर कोई देखता है. कोई मुंबई जाए और मन्नत के बाहर का चक्कर ना लगाए तो क्या...शाहरुख के घर के बाहर रोजाना फैन्स की भीड़ रहती है. उनकी बस एक इच्छा होती है कि किसी तरह शाहरुख की एक झलक देखने को मिल जाए. उनके घर के बाहर की कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. अभी हाल में एक तस्वीर इंटरनेट पर बहुत सर्कुलेट हो रही थी. इसमें मन्नत की सबसे ऊपरी मंजिल का उतरा हुआ प्लास्टर दिखाया गया था लोग शाहरुख से अपील करने लगे कि थोड़ा टाइम निकाल कर घर की मरम्मत करवा लें.

सच में खस्ता हाल हो रहा मन्नत ?

इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर The Funny Indian नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई. इसे देखकर कोई भी अंदाजा लगाना मुश्किल है क्योंकि यह तस्वीर फोटोशॉप कर बनाई गई भी हो सकती है. तस्वीर में आप देखेंगे कि कई जगह से प्लास्टर उखड़ा हुआ है और काले निशान दिख रहे हैं. अगर यह वाकई शाहरुख के मन्नत की तस्वीर है तो उनके स्टाफ को इस पर ध्यान देना चाहिए. आखिर उनके घर पर सबकी नजर जो रहती है. ऐसे में घर की स्टाइलिंग खराब होना उनकी इमेज के लिए भी खराब होगा.

सोशल मीडिया पर क्या कह रहे लोग?

शाहरुख खान के फैन शलभ ने लिखा, तुम पहले अपना प्लास्टर करवा लो उसको छोड़ो. पवन ने लिखा, शाहरुख खान की सिंप्लिसिटी पर सवाल ना करें प्लीज. इमाद ने लिखा, बेचारों को लग रहा है कि किंग के पास केवल मन्नत ही है. अक्षय ने लिखा, नैरोलैक का ऐड करते हैं और खुद के घर की हालत देखो. शाहरुख आर्मी फुल तरीके से हेटर्स को जवाब देने में लगी है. हालांकि यह साफ नहीं है कि ये तस्वीर असली है या इसे एडिट किया गया है.