logo-image

Rahul Kanal Wedding : सलमान खान ने पॉलिटिशियन राहुल कनाल की शादी में ली ऐसी एंट्री, देखें वीडियो

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जहां पहुंच जाते हैं, वहां की शान अपने आप बढ़ जाती है. हाल ही में एक्टर पॉलिटिशियन राहुल कनाल (Rahul Kanal wedding) की शादी में पहुंचे, इस आलीशान शादी में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की.

Updated on: 27 Jan 2023, 09:04 PM

नई दिल्ली :

Rahul Kanal Wedding Viral : एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जहां पहुंच जाते हैं, वहां की शान अपने आप बढ़ जाती है. हाल ही में एक्टर पॉलिटिशियन राहुल कनाल (Rahul Kanal wedding) की शादी में पहुंचे, इस आलीशान शादी में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की, जिसमें सबसे ज्यादा सुर्खियां दबंग खान ने बटोरीं. शादी में भाईजान ने बैगी जींस के साथ ब्लू शर्ट पहन रखी थी. उन्होंने अपने लुक को एक चश्मे और एक जोड़ी स्लिप-ऑन फुटवियर से पूरा किया. जैसे ही दबंग स्टार ने शादी में एंट्री की उन्होंने दूल्हे के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. शादी में सलमान की उपस्थिति यश राज फिल्म्स में देखे जाने के कुछ ही समय बाद आई. 

वायरल वीडियो - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Haldi Ceremony : अथिया शेट्टी और केएल राहुल के हल्दी की तस्वीरें हुई वायरल, मस्ती में डूबा नजर आया कपल

जहां तक ​​राहुल की शादी की बात है तो इसमें सलमान की बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा खान अग्निहोत्री पति अतुल अग्निहोत्री के साथ पहुंची. इसके अलावा सोहेल खान ने भी सफेद कुर्ता पायजामा में शादी की शान बढ़ाई. वहीं टीवी स्टार जय भानुशाली, उनकी पत्नी माही विज, कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह, टीवी शो होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल, बिग बॉस 16 के पूर्व प्रतियोगी अब्दू रोजिक को भी शादी में देखा गया. जानकारी के लिए बता दें कि राहुल कनाल एक राजनेता हैं. वो शिवसेना की युवा शाखा युवा सेना की समिति के सदस्य भी हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, वो टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ टाइगर के रूप में अपनी शानदार वापसी कर रहे हैं. खबरों के अनुसार, इस फिल्म में शाहरुख खान को कैमियो करते देखा जा सकता है. ये फिल्म साल के अंत में रिलीज हो सकती है.  सलमान इन दिनों बिग बॉस 16 में भी बिजी हैं.