logo-image

Riddhima Kapoor: पापा ऋषि कपूर की आखिरी कॉल नहीं उठा पाईं रिद्धिमा कपूर, आज तक है अफसोस

Riddhima Kapoor: रिद्धिमा कपूर एक्टर रणबीर कपूर की बहन हैं. उन्होंने पिता ऋषि कपूर की मौत के 4 साल बाद इस बुरे अनुभव को लेकर बात की है.

Updated on: 25 Apr 2024, 07:08 PM

नई दिल्ली:

Riddhima Kapoor on Rishi Kapoor Death:  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) का एक इंटरव्यू चर्चा में हैं. उन्होंने पहली बार पारिवारिक रिश्तों पर खुलकर बात की है. रिद्धिमा हमेशा लाइम-लाइट से दूर रहती हैं. रिद्धिमा ने गलाट्टा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में पिता ऋषि कपूर की मौत को लेकर कई खुलासे कर दिए हैं. 30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर का कैंसर की बीमारी से निधन हो गया था. उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनका दिल्ली से मुंबई जाना कितना मुश्किल भरा रहा था. लॉकडाउन में कोराना वायरस की वजह से सभी तरह की सार्वजनिक यातायात सेवाएं जैसे फ्लाइट, रेलवे सबकुछ बंद थीं.  इतना ही नहीं रिद्धिमा ने पिता ऋषि कपूर की मौत के बाद उनकी फैमिली को मिली सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर भी बात की है. 

पिता की मौत की खबर सुनकर रोई भी नहीं
रिद्धिमा कपूर ने याद भाई रणबीर कपूर और मां नीतू कपूर ने 30 अप्रैल की सुबह फेसटाइम पर उन्हें पिता ऋषि कपूर की मौत की खबर दी. उन्होंने बताया, "मेरी मां और भाई ने सुबह 7:30-8 बजे फेसटाइम पर मुझे यह खबर दी. आप कुछ हद तक खुद को तैयार कर रहे हैं, लेकिन आप उस कॉल, उस खबर के लिए सबसे खराब स्थिति के लिए तैयार नहीं हैं. इसने मुझे झकझोर कर रख दिया. मुझे नहीं पता था कि क्या करना है... मैं चलती रही और भरत को जगाया. मैंने उससे पूछा कि क्या करना चाहिए क्योंकि फ्लाइट चालू नहीं थीं. सच कहूं तो पिता की मौत की खबर सुनकर मैं रोई भी नहीं, मुझे इसका भी समय नहीं मिला क्योंकि मैं सिर्फ वहां घर जाना चाहती थी.  मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहती थी और अपने पिता को आखिरी बार देखना चाहती थी. '' 

नहीं उठा पाई डैडी की आखिरी कॉल
रिद्धिमा ने बताया की निधन से दो दिन पहले ऋषि कपूर ने अपनी बेटी को फोन किया था. रिद्धिमा ने कहा, पापा ने मुझे दो दिन पहले कॉल किया था. उन्होंने एक मिस्ड कॉल दी थी. वह अभी भी मेरे फोन पर है. वह उसकी आखिरी कॉल थी. काश मैं फोन उठा लेती और बात कर पाती. मैंने उन्हें वापस कॉल किया लेकिन तब तक उनकी हालत बिगड़ चुकी थी और वो बात नहीं कर सके. वह अस्पताल में थे. मेरे पास उस मिस्ड कॉल का स्क्रीनशॉट सेव करके रखा है."

दु:खी न दिखने पर लोगों ने किया ट्रोल
रिद्धिमा कपूर उनकी मां नीतू सिंह और भाई रणबीर कपूर को ऋषि कपूर की मौत के बाद काफी ट्रोल किया गया था. इस पर रिद्धिमा ने कहा, "बहुत से लोगों ने हमें ट्रोल किया क्योंकि हम उन्हें पिता की मौत पर ज्यादा दु:खी नहीं दिख रहे थे. लोगो ने कहा, ओह ये लोग बहुत परेशान नहीं हैं.' लेकिन वे नहीं जानते कि उस समय हम किस दौर से गुजर रहे थे, हम सिर्फ एक-दूसरे को हिम्मत दे रहे थे.''