logo-image

राहत अली खान के बेटे ने गाया ऐसा गाना, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

शाहजमान ने अपने पिता राहत अली खान के साथ पहली बार परफॉर्म किया है.

Updated on: 30 May 2023, 06:22 PM

नई दिल्ली:

Shahzaman Ali Khan Singing Video: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) म्यूजिक इंडस्ट्री के लीजेंड हैं. पाकिस्तान के अलावा भारत समेत दुनिया भर में राहत साहब के फैंस हैं. उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर गानों को अपनी आवाज दी है. राहत फतेह अली खान लीजेंड्री सिंगर नुसरत अली खान के बेटे हैं. अब सोशल मीडिया पर राहत अली खान के बेटे और नुसरत साहब के पोते शाहजमान अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहजमान स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं. शाहजमान की मैजिकल आवाज सुन लोग दंग रह गए हैं. हर कोई उनकी तुलना नुसरत अली खान से कर रहा है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

शाहजमान का ये वीडियो अमेरिका में एक एक म्यूजिक कॉन्सर्ट का है. इसमें शाहजमान ने अपने पिता राहत अली खान के साथ पहली बार परफॉर्म किया था. उन्होंने अपने दादा नुसरत साहब का ब्लॉकबस्टर गाना गाया था. म्यूजिक लवर्स शाहजमान के इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं. स्टेज पर शाहजमान सुपरहिट गाना किन्ना सोणा तैनू...(Kinna Sona Tenu) गा रहे हैं. इस गाने में शाहजमान ने अपनी जादुई आवाज से जान डाल दी है. गाने के अंतरे से लेकर हाई नोट में वो कमाल कर गए. ट्विटर पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

वीडियो को देखकर लोग झूम उठे हैं. राहत फतेह अली खान ने सालों से अपनी सुरीली आवाज से लोगों के दिलों पर राज किया है. अब उनके बेटे की बारी है. उन्होंने इस मौक को अच्छा तरह भुनाते हुए सबको हैरान कर दिया है. ज्यादातर यूजर्स ने शाहजमान की आवाज की तुलना उनके दादा नुसरत साहब से की है. फैंस का मानना है कि वो शाहजमान की आवाज नुसरत अली खान से काफी मिलती-जुलती है.

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हो सकता है कि मैं बहुत ज्यादा एक्साटइेड हो रहा हूं, लेकिन राहत फतेह अली खान का बेटा यंग नुसरत फतेह अली खान जैसा लगता है! मिलिए शाहजमान फतेह अली खान से."

एक और यूजर ने लिखा, "वाह! नुसरत साहब के वाइब्स पर फुल.." एक फैन ने कमेंट किया-  "मुझे नहीं लगता कि कोई भी कभी दूर से भी NFAK की महानता के स्तर के करीब आ पाएगा - लेकिन फिर भी ये उम्मीद जगाता है."