logo-image

Haldi Ceremony : अथिया शेट्टी और केएल राहुल के हल्दी की तस्वीरें हुई वायरल, मस्ती में डूबा नजर आया कपल

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty ) और केएल राहुल (kL Rahul) की हल्दी की तस्वीरें सामने आ गईं हैं. कपल ने हल्दी की फोटोज को कैप्शन देते हुए लिखा, 'सुख'. तस्वीरों में परिवार और न्यूली मैरिड कपल काफी ज्यादा खुश देखा जा सकता है.

Updated on: 27 Jan 2023, 06:50 PM

नई दिल्ली :

Athiya Shetty and KL Rahul Haldi Ceremony :  अथिया शेट्टी (Athiya Shetty ) और केएल राहुल (kL Rahul) ने हाल ही में शादी की है, न्यूली मैरिड कपल की शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं. इसी बीच कपल ने अपने हल्दी की तस्वीरें साझा की हैं, जिसे देखकर फैंस निहाल हो गए हैं. इन तस्वीरों में दुल्हन की खूबसूरती निखरकर आ रही  है. जिस किसी ने इन फोटोज को देखा वो तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया. कपल ने हल्दी की फोटोज को कैप्शन देते हुए लिखा, 'सुख'. तस्वीरों में कपल को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है.

पहली फोटो में अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल की एक बेस्ट तस्वीर है, उनके चेहरे और हाथ हल्दी के पेस्ट से ढके हुए हैं. इसके बाद अथिया की एक तस्वीर है, जिसमें उनकी मिलियन-डॉलर की स्माइल है. तीसरी तस्वीर में अथिया अपने भाई अहान को हल्दी लगाते हुए नर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

यह भी पढ़ें : Masaba Gupta Wedding : नीना गुप्ता ने बेटी की शादी को लेकर किया ऐसा पोस्ट, दामाद को कहा - नया...

जानकारी के लिए बता दें कि गोल्डन ड्रेस में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए मांगटीका और झुमका पहना. अथिया शेट्टी द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, उनके पिता सुनील शेट्टी ने तुरंत अपना रिएक्शन साझा करते हुए एक हार्ट इमोजी शेयर किया, जबकि उनकी BFF कृष्णा श्रॉफ ने भी दिल वाला इमोटिकॉन शेयर किया.

आपको बता दें कि अभिनेत्री अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल ने खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस में शादी की. इस कपल ने अपने शादी समारोह की भी कुछ तस्वीरें साझा की थी, जिसको उन्होंने एक प्यारे से नोट से कंप्लीट किया था. उन्होंने लिखा था कि, 'आपके रौशनी में, मैं प्यार करना सीखता हूं…आज, हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ, हमने उस घर में शादी की, जिसने हमें ढेर सारी खुशी और शांति दी है. कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस एकजुटता की जर्नी पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं.'