logo-image

प्रेग्नेंसी की अफवाहों का परिणीति चोपड़ा ने दिया करारा जवाब, इंस्टाग्राम पर जताई नाराजगी

परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में राघव चड्ढा के साथ शादी की, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों का खंडन किया.

Updated on: 28 Mar 2024, 09:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी कर ली. अपनी शादी के बाद से ही यह जोड़ी शहर में चर्चा का विषय बना हुई है. अपनी आने वाली फिल्म अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचीं परिणीति चोपड़ा ने अपने आउटफिट के कारण प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ाईं. अफवाहों को संबोधित करते हुए, परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर सब कुछ सही करने के लिए एक सटीक जवाब दिया है.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर परिणाति चोपड़ा ने पोस्ट किया

उन्होंने एक टेक्स्ट पोस्ट किया, कफ्तान ड्रेस = प्रेग्नेंसी, ओवरसाइज़्ड शर्ट = प्रेग्नेंसी, आरामदायक भारतीय कुर्ता = प्रेग्नेंसी." परिणीति चोपड़ा को हाल ही में हवाई अड्डे पर ढीले शॉर्ट्स के साथ सफेद रंग की शर्ट पहने देखा गया था. उन्होंने अपने लुक को धूप का चश्मा और सफेद जूते के साथ स्टाइल किया था. ट्रेलर लॉन्च के दौरान अमर सिंह चमकिला की, वह काले रंग की काफ्तान पोशाक में नजर आई, जिसने अफवाहों को और बढ़ा दिया. 

अमर सिंह चमकीला में दिखाई देंगी परिणाति चोपड़ा

काम के मोर्चे पर, परिणीति चोपड़ा दिलजीत दोसांझ के साथ अमर सिंह चमकीला में दिखाई देंगी. फिल्म में परिणीति चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत का किरदार निभाएंगी. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म इसी नाम के म्यूजिशियन के जीवन पर आधारित है. 1988 में उनकी अनटाइमली डेथ से पहले गाने के विवादास्पद बोल ने प्रसिद्धि और आलोचना दोनों को मेसमराइज कर दिया था. अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी कर ली. अपनी शादी के बाद से ही यह जोड़ी शहर में चर्चा का विषय बना हुई है. अपनी आने वाली फिल्म अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचीं परिणीति चोपड़ा ने अपने आउटफिट के कारण प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ाईं. अफवाहों को संबोधित करते हुए, परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर सब कुछ सही करने के लिए एक सटीक जवाब दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी कर ली. अपनी शादी के बाद से ही यह जोड़ी शहर में चर्चा का विषय बना हुई है. अपनी आने वाली फिल्म अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचीं परिणीति चोपड़ा ने अपने आउटफिट के कारण प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ाईं. अफवाहों को संबोधित करते हुए, परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर सब कुछ सही करने के लिए एक सटीक जवाब दिया है.