logo-image

Nawazuddin Siddiqui- Aaliya Siddiqui Patchup: बच्चों के खातिर एक साथ आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया, लंबी लड़ाई के बाद कर ली सुलह

Nawazuddin Siddiqui- Aaliya Siddiqui Patchup: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने बच्चों के लिए साथ रहने का फैसला किया है.

Updated on: 28 Mar 2024, 09:26 AM

New Delhi:

Nawazuddin Siddiqui - Aaliya Siddiqui Patchup: अपने रिश्ते में ख़राब दौर से गुज़रने के बाद, ऐसा लगता है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बेटी शोरा और बेटे यानी की खातिर मतभेदों को भुलाकर एक साथ रहने का फैसला किया है. आलिया ने हाल ही में अपनी और नवाजुद्दीन की 14वीं शादी की सालगिरह मनाते हुए एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की, जो उनके मेल-मिलाप का संकेत दे रही थी. अब, आलिया ने पुष्टि की है कि यह जोड़ी सच में एक साथ वापस आ गई है.

फिर साथ आए आलिया सिद्दीकी और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

आलिया, जो अपने बच्चों के साथ दुबई में रहती हैं ने शेयर किया कि सोशल मीडिया के माध्यम से दुनिया के साथ खुशखबरी शेयर करना जरूरी था और नवाजुद्दीन ने उनकी शादी की सालगिरह पर दुबई में उनसे मुलाकात की. उन्होंने आगे कहा कि उनकी शादी में समस्याएं किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से आईं लेकिन अब चीजें बदल गई हैं और उन्होंने अपने मतभेद दूर कर लिए हैं. उन्होंने कहा कि सुलह के पीछे मुख्य कारण उनके दो बच्चे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Anand pandey (@aaliya_anand_pandey_)

बच्चों के लिए लिया ये बड़ा कदम 

उन्होंने मीडिया को बताया, "जीवन में अब अलग रहने का कोई विकल्प नहीं है" और कहा कि चूंकि बच्चे बड़े हो रहे हैं, इसलिए उन्हें साथ रहना होगा. उन्होंने कहा, 'नवाज शोरा के बहुत करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह काफी परेशान थीं. वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी. आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन अब मुंबई वापस आ गए हैं और जल्द ही आलिया दोनों बच्चों के साथ दुबई से वापस आएंगी ताकि वे फिर से मिल सकें.

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan Family: सुहाना और अबराम के साथ डिनर पर निकले SRK, पैप्स ने किया स्पॉट

पिछले कुछ महीनों में, यह जोड़ी कुछ ख़राब झगड़ों से गुज़री, जहाँ आलिया ने उनकी शादी में कई समस्याओं के बारे में बात की. उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में भी भाग लिया जहां उन्होंने अपने वैवाहिक मुद्दों के बारे में बात की थी.