logo-image

Mouni Roy की हो रही है शादी, बुक हुआ वेडिंग हॉल!

अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) की ‘नागिन’ मौनी रॉय (Mouni Roy ki shaadi) की वेडिंग डेट सामने आई है. शादी कब, कहां और कैसे होगी चलिए हम आपको बताते हैं. 

Updated on: 28 Nov 2021, 04:13 PM

New Delhi :

बॉलीवुड की राजकुमारियों के बाद टीवी जगत से भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस साल का वेडिंग बेल्स सीजन जहां राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) से शुरू होकर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी तक आया और फिर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha ki shaadi) की शादी की खबरें जिस तरह से सुर्ख़ियों में आई है अब ऐसा लग रहा है कि यह शादियां नहीं बच्चों का कोई खेल हो गया है. जो आम जनता के लिए एक मनोरंजन की अच्छी खबर बन गई है. 

अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) की ‘नागिन’ मौनी रॉय (Mouni Roy ki shaadi) की वेडिंग डेट सामने आई है. मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) के संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी कब, कहां और कैसे होगी चलिए हम आपको बताते हैं. 

HIGHLIGHTS

  • कब होगी मौनी रॉय की शादी? 
  • कब से कर रही है मौनी सूरज को डेट? 
  • कौन है सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar)? 

 

कब होगी मौनी रॉय की शादी? 

ख़बरों की माने तो मौनी रॉय साल 2022 में दुबई में शादी करेंगी. जी हां सोर्सेस के मुताबिक, मौनी रॉय की चचेरी बहन ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मौनी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि मौनी रॉय 27 जनवरी को 2022 में सात फेरों के बंधन में बंध जाएगी. वहीं कपल कूच, बिहार में रिसेप्शन देने की तैयारी कर रहे हैं. 

कब से कर रही है मौनी सूरज को डेट? 

मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे है. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि मौनी रॉय की शादी की खबरें आज से नहीं बल्कि पिछले साल से सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. दोनों को कई बार एक साथ पार्टीज अटेंड करते हुए भी देखा गया है. इन खबरों को हवा तब मिली थी जब मौनी ने कुछ दिन पहले सूरज के साथ एक सेल्फी डाली थी, साथ ही ख़बरों के मुताबिक सूरज के माता- पिता को मॉम- डैड भी कहा था. 

 यह भी पढ़ें : Anil Kapoor ने कराया Germany में इलाज़, सामने आई एक बड़ी खबर!

कौन है सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar)? 

सूरज नांबियार दुबई बेस्ड बिजनसमैन हैं, जो बैंगलोर से हैं. सूरज ने सिविल इंजीनियरिंग में बी.टेक, स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से निवेश विज्ञान और अंतर्राष्ट्रीय प्रबंधन का भी अध्ययन किया है.