logo-image

Masaba Gupta Pregnancy: मां बनने वाली हैं नीना गुप्ता की बेटी मसाबा, ऐसे दी गुड न्यूज

Masaba Gupta Wedding: मसाबा गुप्ता ने पिछले साल अपने लवर सत्यदीप मिश्रा से शादी रचाई थी. कपल का ये पहला बच्चा होने वाला है.

Updated on: 18 Apr 2024, 07:56 PM

नई दिल्ली:

Masaba Gupta Pregnancy: बॉलीवुड की पॉपुलर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने खुशखबरी दी है. मसाबा जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. फैशन दीवा और मेकअप बिजनेसवुमेन मसाबा पति सत्यदीप मिश्रा ने के साथ पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. कपल पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के साथ सुर्खियों में आ गए हैं. दूसरी बात ये भी है कि दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) जल्द ही नानी बन जाएंगी. 

ये भी पढ़ें- KL Rahul Birthday: अथिया शेट्टी ने पति केएल राहुल को दी रोमांटिक बर्थडे विश, शेयर की बेडरूम फोटो

ऐसे दी गुड न्यूज
आज, 18 अप्रैल को मसाबा गुप्ता और उनके पति सत्यदीप मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट साझआ किया है. कपल ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के लिए मजेदार तरीका चुना. उन्होंने लिखा, “अन्य समाचारों में - दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं! कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स....भेजें #babyonboard #mom&dad” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)

कपल ने शेयर की प्यारी तस्वीरें
पोस्ट में मसाबा ने अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की है जिनमें वो बैठी आराम फरमाती नजर आ रही हैं. इसके बाद जोड़े का एनिमेटेड अवतार दिल को छू लेने वाली इमोजी के साथ है. पोस्ट की तीसरी स्लाइड युगल की एक सुंदर मोनोक्रोमैटिक तस्वीर है. तीसरी तस्वीर में मसाबा सत्यदीप के कंधे पर अपना सिर रखे हुए हैं जबकि उनके पति कैमरे की ओर देख रहे हैं. जो चीज़ हर किसी का ध्यान खींचती है वह पीछे की दीवार पर बने खूबसूरत पैरों के निशान हैं.

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद मसाबा को बॉलीवुड से बधाई मिलना शुरू हो गया. उन्हें कृति सनोन, शिल्पा शेट्टी, परिणीति चोपड़ा, अनन्या पांडे और करिश्मा कपूर सहित कई हस्तियों ने हार्दिक शुभकामनाएं भेजी हैं. 

मसाबा गुप्ता ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से शादी रचाई थी. कपल का ये पहला बच्चा होने वाला है.