logo-image

लता मंगेशकर की बेहतरी के लिए दवा के साथ - साथ दुआ में लगे लोग

फिल्म इंजस्ट्री की शान और जान पॉपुलर सिंगर लता मंगेशकर (lata mangeshkar corona positive) इन दिनों तबियत खराब होने के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हैं. उनकी ये हालत देख फैंस परेशान हो गए है. किसी को लता दीदी (Lata mangeshkar)की हालत देखी नहीं जा रही है.

Updated on: 18 Jan 2022, 07:10 AM

मुंबई:

फिल्म इंजस्ट्री की शान और जान पॉपुलर सिंगर लता मंगेशकर (lata mangeshkar corona positive) इन दिनों तबियत खराब होने के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हैं. उनकी ये हालत देख फैंस परेशान हो गए है. किसी को लता दीदी (Lata mangeshkar)की हालत देखी नहीं जा रही है. लता दीदी (Lata mangeshkar) के परिवार वोलों ने उनके (Lata mangeshkar)  बेहतरी और स्वास्थय में सुधार हेतु दवा के साथ - साथ दुआ भी करनी शूरू कर दी है. दरअसल, लता जी (Lata mangeshkar) जल्द ठीक होने की कामना के साथ घर पर भगवान शिव की पूजा आराधना करवा रहे जिससे वो (Lata mangeshkar) जल्द से जल्द ठीक हो जाए. 

यह भी जानें - Lata Mangeshkar Health Update: Lata Mangeshkar को रिकवर होने में लगेगा वक्त, डॉक्टर्स ने दी जानकारी

आपको बताते चले कि लता जी के तबियत खराब होने पर आशा भोसले ने कहा नहीं-नहीं इस तरह की खबरें गलत हैं. मैंने सिर्फ 30 मिनट पहले भाभी, अर्चना और उषा से बात की थी, लेकिन आशा जी ने कहा कि हम सभी को दीदी की सलामती के लिए प्रार्थना करनी चाहिए. वह हमारे परिवार में सबकी मां जैसी हैं. उनके घर पर शिव भगवान के रुद्र बिठाए हैं और उनके ठीक होने के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं.