logo-image

फैंस ने चढ़ाया Antim के पोस्टर पर दूध, भड़के Salman!

वाइरल वीडियो में सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म 'अंतिम' के पोस्टर पर दूध चढ़ाते हुए नज़ार आ रहे हैं. साथ ही कुछ लोग वीडियो में ढोल नगाड़े भी बजाते हुए नज़र आ रहे हैं.

Updated on: 28 Nov 2021, 06:02 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म 'अंतिम' (Antim) भले ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं रही हो लेकिन दर्शकों में फिल्म को देखने और फिल्म से जुड़ी ख़बरों को जानने के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. सलमान खान की फैन फॉलोइंग तो सभी कोई जनता है. सलमान खान की फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के बाद से फैंस एक्साइटमेंट में ऐसा कांड कर दे रहे है कि इस बात को सुन के सलमान खान भी अब परेशान हो चुके हैं. सलमान खान ने वायरल वीडियो (viral video) को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वें ऐसा काम न करें. 

वाइरल वीडियो में सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म 'अंतिम' के पोस्टर पर दूध चढ़ाते हुए नज़ार आ रहे हैं. साथ ही कुछ लोग वीडियो में ढोल नगाड़े भी बजाते हुए नज़र आ रहे हैं. अब वीडियो क शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "कई लोगों को पानी भी नसीब नहीं होता है और आप लोग दूध को ऐसे वेस्ट कर रहे हैं. अगर आपको दूध देना ही है तो मेरी आप सब से अपील है की आप गरीब बच्चों को दूध पिलाएं, जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता है''. 

यह भी पढ़ें: Mouni Roy की हो रही है शादी, बुक हुआ वेडिंग हॉल!

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके जीजा आयुष शर्मा ने भी लीड रोल निभाया है जिसकी फैंस काफी प्रसंशा कर रहे हैं. सलमान की फिल्म को पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिला है. जिसका असर अन्य दिनों में भी फिल्म पर देखा गया. अंतिम ने पहले दिन जहां 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीँ दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में कुछ खास उछाल नहीं देखा गया. आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' के साथ ही रिलीज़ हुई है. और आपको बता दें की जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पांस भी मिला है.