logo-image

Chamkila: चमकीला के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुए दिलजीत दोसांझ, रोते हुए वीडियो वायरल

Chamkila: दिलजीत दोसांझ संगीतकार अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Updated on: 29 Mar 2024, 07:20 AM

New Delhi:

Diljeet Dosanjh Emotional: दिलजीत दोसांझ के पहले नाम का मतलब है दिल जीतने वाला इंसान. खैर, यह भारतीय अभिनेता-गायक दुनिया भर में रहने वाले अपने लाखों फैंस के दिलों में एक नरम जगह बनाने में कामयाब रहा है. चाहे वह अपने सिंगिंग, एक्टिंग, या सोशल मीडिया पर अपने दिल जीतने वाले अनफ़िल्टर्ड स्वभाव के साथ हो एक्टर अपने फैंस का मनोरंजन करने में सफल रहा है. एक इवेंट के दौरान जब निर्देशक इम्तियाज अली ने उनकी जमकर तारीफ की तो दोसांझ की आंखों में आंसू आ गए.

जब इम्तियाज अली ने अमर सिंह चमकीला में उनकी एक्टिंग की सराहना की तो दिलजीत दोसांझ खुशी से रोने लगे

हिंदी फिल्म 'उड़ता पंजाब' से दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. तब से, अभिनेता-कलाकार-गायक ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. प्रेजेंट में, वह तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'क्रू' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. वह बॉयोग्राफी पर बेस्ड पर ड्रामा अमर सिंह चमकीला के प्रमोशन में भी बिजी हैं जिसमें वह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान फिल्म का निर्देशन कर रहे निर्देशक इम्तियाज अली ने दिलजीत की जमकर तारीफ की. उन्होंने शेयर किया कि पंजाब के एक छोटे से शहर में परफॉर्म करते समय, संगीतकार अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाते समय वह अपने किरदार में इतने डूब गए कि लोगों को लगा कि यह सब असली है और चमकीला लाइव परफॉर्म कर रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ के किरदार के बारे में 

नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आप अली को यह कहते हुए सुन सकते हैं, “दिलजीत ने ऐसी भूमि पर प्रदर्शन किया है जहां हर कोई उन्हें देखने से भी डरता है क्योंकि वह इतने बड़े स्टार हैं. हम बात कर रहे हैं पंजाब के एक छोटे से शहर की. क्रू, कलाकार और वहां मौजूद हर कोई आश्वस्त था कि यह सच में हो रहा है और चमकीला प्रदर्शन कर रही है. दिलजीत वहां नहीं थे. तो, मैं आपको गारंटी देता हूं कि यह आदमी नहीं जानता था कि वह कौन है. वह तो बिल्कुल चमकीला था.”

यह भी पढ़ें - Chamkila Trailer: अमर सिंह चमकीला का जबरदस्त ट्रेलर लॉन्च, इमोशनल हुए दिलजीत दोसांझ

मास्टर फिल्म निर्माता के ऐसे अद्भुत शब्द सुनकर, फिल्लौरी एक्टर इमोशनल हो गए. उनका ये इमोशनल वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.