logo-image

हवाई यात्रा के दौरान Dia Mirza को हुआ ऐसा अनुभव, गुस्सा किया जाहिर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) की कई तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में दीया ने अपने सबसे खराब हवाई यात्रा से जुड़ा एक्सपीरियंस साझा किया है. जिसे सुनकर हर कोई उनका सपोर्ट कर रहा है.

Updated on: 21 May 2022, 03:21 PM

नई दिल्ली:

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की कई तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिसके चलते एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में भी रहती हैं. लेकिन फिलहाल उनके चर्चा में रहने का कारण हवाई यात्रा के दौरान उनका अनुभव है. जिस बारे में उन्होंने हाल ही में बताया है. हर कोई ये मामला जानकर एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला दिया मिर्जा के साथ ऐसा क्या हो गया कि वो इसे अब तक का सबसे खराब अनुभव बता रही हैं. तो हमने इस पूरे मामले को आर्टिकल में डीटेल में बताया है.

एक्ट्रेस ने इससे जुड़ा ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एयरलाइन या हवाईअड्डा प्राधिकरण से सहायता की कमी के बारे में बताया है, जब उनकी दिल्ली जाने वाली उड़ान को पहले जयपुर में उतरने के लिए डायवर्ट किया गया और फिर रद्द कर दिया गया. उन्होंने ट्वीट (Dia Mirza twitter) में लिखा, "दिल्ली के लिए जाने वाली UK904 को जयपुर में उतरने के लिए डायवर्ट किया गया. हमनें 3 घंटे प्लेन के अंदर इंतजार किया. फिर हमें बताया जाता है कि उड़ान रद्द कर दी गई है और उतरने के लिए कहा गया है. हवाईअड्डा प्राधिकरण या विस्तारा की तरफ से सहायता के लिए कोई जवाबदेही नहीं है. हमारे बैग कहां हैं?” इसके साथ उन्होंने @airvistara @AAI_Official के टैग का भी इस्तेमाल किया है. बता दें कि एयरलाइन ने कल रात दिल्ली में खराब मौसम के कारण उड़ान को जयपुर की ओर मोड़ने के बारे में ट्वीट किया था. ऐसे में कई यात्री बिना सहायता के फंसे रह गए. साथ ही घंटों भोजन और पानी के बिना बिताया.

खैर, दीया मिर्जा के वर्कफ्रंट (Dia Mirza upcoming movie) की बात करें तो वो फिलहाल ग्रेटर नोएडा में 'धक धक' (Dhak Dhak) की शूटिंग शुरू की है. जहां से उनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी. बता दें कि इस फिल्म को तरुण दुडेजा डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसमें दीया के साथ फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) , रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) लीड रोल में हैं. वहीं, तापसी पन्नू इस फिल्म की को-डायरेक्टर हैं.