logo-image

Arijit Singh birthday: अरिजीत सिंह के ये हिट गाने, आज भी सुनकर मिलेता है सुकून

Arijit Singh birthday: अरिजीत सिंह के वो हिट गाने, जिन्हें आज भी सुनकर सुकून मिलता है. आज भी ये हमारे प्लेलिस्ट में बरकरार हैं. चलिए जानते हैं.

Updated on: 25 Apr 2024, 01:46 PM

नई दिल्ली :

Happy Birthday Arijit Singh: अरिजीत सिंह ने अपनी दिलकश आवाज़ से पिछले कुछ सालों में कई हिट गानें दिए हैं, जो आज भी हमारे प्लेलिस्ट का हिस्सा है. उनकी आवाज म्यूजिक इंडस्ट्री में फिलहाल सबसे वर्सटाइल आवजों में से एक है. उनकी आवाज में सिर्फ दर्द और पीड़ा नहीं, बल्कि एक सुकून भी है. आज भी उनके हर एक गाने को फैंस और दर्शकों का खूब प्यार मिलता है, अरिजीत को चाहने वालों को हमेशा उनके नए गाने का इंतजार रहता है. आज 25 अप्रैल को अरिजीत अपना जन्मदिन मना रहे हैं. तो चलिए इस खास दिन पर हम उनके पांच बेस्ट गानों के बारे में जानते हैं, जिन्हें आपको अपनी प्लेलिस्ट में जरूर जोड़ना चाहिए.

1. तुम ही हो

फिल्म 'आशिकी 2' का यह गाना रिलीज होते ही लोगों के दिलों पर छा गया था. ये अरिजीत सिंह के सबसे शानदार ट्रैक में से एक है. सीधा दिल में उतरने वाला ये गाना आपको भीड़ में भी तन्हा कर देता है. गाने में अरिजीत की आवाज सीधा दिल में उतरती है. 

 2. चन्ना मेरेया

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आया ये गाना एकतरफा प्यार के दर्द को खूबसूरती से बयान करता है. अरिजीत सिंह की दिल छू लेने वाली आवाज इस ट्रैक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना देती है. ये गाना भी लोगों को काफी पसंद है.

3. राब्ता

'एजेंट विनोद' का गाना राब्ता बहुत खूबसूरत तरह से गाया गया है. इस गाने में अरिजीत की आवाज सुनने वाले के सीधा दिल में उतरती है. इस गाने को न सिर्फ शानदार तरह से गाया गया है, बल्कि इसे लिखा भी उतनी ही शानदार तरीके से गया है. 

4. तेरा यार हूं मैं

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के इस फ्रेंडशिप एंथम ने अपने दिल छू लेने वाले बोल और अरिजीत सिंह का ये गाना इमोशन से भरपूर है, जो लोगों को न सिर्फ काफी ज्यादा पसंद है, बल्कि उन्हें काफी ज्यादा सुकून भी देती है. ये गाना रिलीज होने के साथ ही लोगों के बीच काफी मशहूर हो गया था.