logo-image

An Action Hero: Ayushmann नहीं Akshay हैं फिल्म के एक्शन हीरो! स्टार ने खुद कही ये बात

बॉलीवुड़ के पॉपुलर एक्टर आयुष्मान खुराना अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' भी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है.

Updated on: 02 Dec 2022, 08:36 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर आयुष्मान खुराना अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' भी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. साथ ही अब आयुष्मान ने अपनी फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. एन एक्शन हीरो में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का भी एक एक्शन कैमियो रोल होने वाला है, जिसके लिए खुद आयुष्मान ने उनको धन्यवाद दिया है. साथ ही उनके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

दरअसल, एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और सुपरस्टार अक्षय कुमार की एक तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के साथ आयुष्मान ने कैप्शन में अक्षय को उनके योगदान के लिए थैंक्स बोलते हुए लिखा "रिव्यूज के लिए फिल्म ऊंची उड़ान भर रही है क्योंकि असल खिलाड़ी घर में हैं. हमारी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद अक्षय कुमार सर. हम हमेशा आभारी रहेंगे, #AnActionHero अब सिनेमाघरों में. अपने टिकट बुक करें. लिंक बायो में है."

आपको बता दें कि, आयुष्मान के इस पोस्ट पर उनके कई सारे फैंस ने कमेंट कर लिखा "एक्शन फिल्म हो और खिलाडी कुमार ना हो तो मजा नहीं आएगा ना". एक अन्य फैन ने लिखा " मस्त सीन था, फिल्म तो और कमाल की थी."

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt post: आलिया नें बेबी Raha Kapoor के लिए बनवाई क्यूट रजाई, शेयर किया पोस्ट 

मीडिया के साथ फिल्म के बारे में बातचीत के दौरान, आयुष्मान ने कहा, "यह पहली बार है जब मैं किसी फिल्म में सुपरस्टार की भूमिका निभा रहा हूं, इसलिए मुझे नहीं पता कि वह कैरेक्टर कैसा लगेगा. लेकिन साथ ही, यह एक सुपरस्टार के बारे में एक फिल्म है, एक असाधारण व्यक्ति एक साधारण स्थिति में आ जाता है; बदला, वास्तविक जीवन की लड़ाई. मुझे लगता है कि यही इसे बहुत अलग बनाता है. यह असल और रील लाइफ के बीच की जगह है, और साथ ही यह भी दिखाता है कि एक सुपरस्टार कितना कमजोर हो सकता है."