logo-image

Alia Bhatt Necklace: लंदन होप गाला में आलिया भट्ट ने पहना इतना महंगा हीरे का हार, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Alia Bhatt Hope Gala: आलिया भट्ट ने गुरुवार को लंदन में होप गाला इवेंट होस्ट किया था. इवेंट से आलिया के ग्लैमरस लुक्स सामने आ रहे हैं.

Updated on: 29 Mar 2024, 05:31 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Necklace: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल में लंदन में आयोजित होप गाला इवेंट में शामिल हुई हैं. आलिया ने ही इस इवेंट को होस्ट किया था. ये इवेंट सलाम बॉम्बे फाउंडेशन के जरिए भारत में वंचित किशोरों के लिए धन जुटाने के लिए आयोजित किया गया है. इवेंट से आलिया भट्ट के स्टाइलिश लुक्स सामने आए हैं जो काफी चर्चा में हैं. होस्ट आलिया ने कल रात व्हाइट साड़ी में अपना जलवा बिखेरा था. इसके अलावा उन्होंने एक वाइन गाउन पहनकर भी सबका ध्यान खींचा था. पर इस गाउन में सबसे खास बात उनके नेकलेस की थी. आलिया के इस नेकलेस ने जैसे पूरी महफिल लूट ली. जिगरा एक्ट्रेस ने गाउन के साथ ब्लू नीलमणि और हीरे का एक बड़ा हार पहना था. अब मीडिया रिपोर्ट्स में आलिया भट्ट के इस हार की कीमत सामने आई है जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma New Picture: बेटे अकाए के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा ने दिखाई पहली तस्वीर, देखें

20 करोड़ की जूलरी पहनकर गईं आलिया
अपने पहले चैरिटी समारोह का जश्न मनाने के लिए होस्ट आलिया ने बुल्गारी का डायमंड नेकलेस पहना था. इसे उन्होंने मैचिंग नीलम की अंगूठी के साथ कंप्लीट किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया के इस हार और अंगूठियों की कीमत लगभग 20 करोड़ बताई गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia〃Fanpage 💫 (@aliaabhattxfav)

इंस्टा पर वायरल हुए आलिया के लुक्स
आलिया इस साल पहली बार लंदन में होप गाला शो को होस्ट कर रही हैं. इस कार्यक्रम में संगीतकार हर्षदीप कौर, हास्य अभिनेता रोहन जोशी और निर्देशक गुरिंदर चड्ढा सहित अन्य लोग भी शामिल हुए थे. समारोह स्थल मंदारिन ओरिएंटल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें आलिया दो आउटफिट में नजर आ रही हैं. इवेंट में आलिया को सोशलाइट नताशा पूनावाला के साथ पोज देते हुए भी देखा गया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में जिगरा की शूटिंग पूरी की है, जिसमें उनके साथ वेदांग रैना भी हैं. रैप की घोषणा करते हुए, कुछ दिन पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से अपनी और वेदांग की तस्वीरें साझा की थीं. यह फिल्म सितंबर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.