logo-image

अक्षय कुमार ने भाषा विवाद पर दिया ऐसा बयान, आ गए लोगों की नजरों में

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में लगातार जुबानी जंग जारी है. दोनों इंडस्ट्री के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. यह विवाद अजय देवगन और साउथ एक्टर किच्चा सुदीप से शुरू हुआ था. और अब तक भाषा विवाद पर कोई ना कोई अपना विचार रख रहा है.

Updated on: 21 May 2022, 03:29 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में लगातार जुबानी जंग जारी है. दोनों इंडस्ट्री के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. यह विवाद अजय देवगन और साउथ एक्टर किच्चा सुदीप से शुरू हुआ था. और अब तक भाषा विवाद पर कोई ना कोई अपना विचार रख रहा है. जिसपर अक्षय कुमार (Akshay kumar) का भी नाम शामिल हो गया है. दरअसल, अक्षय कुमार ने इस विवाद पर कहा कि मैं इस अलगाव पर यकीन नहीं रखता हूं.  कोई मुझसे अगर ये पूछता है कि तुम साउथ से हो या नॉर्थ से तो मुझे इस बात पर बहुत गुस्सा आजा है. एक्टर का यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए -  कान्स फेस्टिवल में जहां लोगों ने दिखाया हुस्न का जलवा, वहीं इस महिला ने लगाए दिल दहला देने वाले नारे

अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने कहा- मुझे उम्मीद है कि जल्द ही ऐसा समय आएगा जब बॉक्स ऑफिस पर हर फिल्म अच्छा प्रर्दशन करेगी, यह हिन्दी फिल्म उद्योग के लिए महत्वपूर्ण है. फिंगर्स क्रॉस्ड! क्योंकि मुझे नहीं पता कि क्या होगा, और यह शब्द 'पैन इंडिया', ये मेरी समझ से बाहर है.

एक्टर (Akshay kumar) ने आगे कहा, मैं इस विभाजन में विश्वास नहीं करता. मुझे गुस्सा आता है, जब कोई यह कहता है कि यह 'दक्षिण उद्योग से है और यह उत्तर उद्योग से. हम सब एक इंडस्ट्री से हैं. मेरा यही मानना है. मुझे लगता है कि हमें यह सवाल पूछना भी बंद कर देना चाहिए. हमने अपने इतिहास से कुछ नहीं सीखा और अंग्रेजों ने भी धर्म और भाषा के आधार पर लोगों को बांटने का फायदा उठाया. यह समझना महत्वपूर्ण है. इस वजह से हमारा बेड़ा गर्क हुआ था जब ब्रिटिशर्स आ के बोलते थे कि ये-ये है और वो-वो. उन्होंने हमें विभाजित किया और हमने इससे कभी नहीं सीखा. हम अभी भी इस हिस्से को नहीं समझते हैं. जिस दिन हम यह समझने लगेंगे कि हम एक हैं, चीजें बेहतर हो जाएंगी.