logo-image

Aishwarya Rai Bachchan ने साउथ वर्सेज बॉलीवुड डिबेट को ठहराया सही! गहरी है वजह

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) फिलहाल अपनी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: I' (Ponniyan Selvan- I) को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज से पहले साउथ वर्सेज बॉलीवुड पर बड़ा बयान दे डाला है.

Updated on: 27 Sep 2022, 12:24 PM

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) फिलहाल अपनी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: I' (Ponniyan Selvan- I) को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसके लिए एक्ट्रेस अलग-अलग जगह प्रमोशन के लिए भी पहुंच रहीं हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. लेकिन फिलहाल ऐश्वर्या साउथ वर्सेज बॉलीवुड (Aishwarya on south vs bollywood) पर दिए अपने हालिया बयान (Aishwarya Rai Bachchan latest statement) की वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं. जिसमें उन्होंने इसे सही ठहराया है. जिसके बाद से उनका बयान सुर्खियों में आ गया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मणि रत्नम को लेकर भी कई बातें कहीं हैं. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

बता दें कि एक्ट्रेस ने ये बातें मीडिया के साथ बातचीत में कहीं हैं. जिसमें (Aishwarya Rai Bachchan viral statement) उन्होंने कहा, “यह अभी एक अद्भुत समय है, जहां हमें कलाकारों और सिनेमा को देखने के पुराने तरीके से अलग होने की जरूरत है. मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा समय है, जहां ये सभी बाधाएं खत्म हो गई हैं. लोग हमारे सिनेमा को राष्ट्रीय स्तर पर जानते हैं. वास्तव में वे (दर्शक) हर हिस्से से सिनेमा देखना चाहते हैं.”

गौरतलब है कि 'पोन्नियिन सेलवन: I' के जरिए ऐश्वर्या राय बच्चन अपने गुरु ​​​​मणिरत्नम (Aishwarya Rai Bachchan on mani ratnam) के साथ फिर से जुड़ेंगी. जिस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने अपनी पहली फिल्म में मणि गरु के साथ काम किया, जो मेरे गुरु हैं. मैं खुद को धन्य मानती हूं कि मुझे उनके साथ काम करने वाले एक कलाकार के तौर पर अपना सफर शुरू करने का मौका मिला. वह परफेक्ट गुरु हैं. मैं किसी फॉर्मल ट्रेनिंग के साथ नहीं आई थी, मैंने बस कदम रखा और उनके साथ काम करने लगी. लेकिन अनुभव सबसे अच्छा शिक्षक है. हम हमेशा काम की नींव और दृष्टिकोण पर बात करते हैं. आपके वर्क एथिक्स और जिस तरह से आप आर्ट और क्रिएटिविटी पर ध्यान केंद्रित करते हैं और बाहरी उपकरणों के बारे में बात नहीं करते हैं, क्योंकि वह आपकी रचनात्मक यात्रा का केंद्र बिंदु नहीं है. मेरे लिए मणि सर के साथ अपने क्राफ्ट के प्रति अपना दृष्टिकोण देखने के लिए इससे बेहतर जगह और क्या हो सकती है! ” आपको बताते चलें कि 'पोन्नियिन सेलवन: I' कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास से प्रेरित है. जो 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक (Ponniyan Selvan- I release date) देने वाली है. दर्शक इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.