logo-image

UP: प्रेमिका की बेवफाई से व्यथित प्रेमी फांसी के फंदे पर लटका, मौत से पहले का Video Viral 

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में कमरे के अंदर फांसी पर झूलते मिले मिठाई विक्रेता के बेटे की मौत से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 22 Jan 2023, 07:46 PM

प्रतापगढ़:

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में कमरे के अंदर फांसी पर झूलते मिले मिठाई विक्रेता के बेटे की मौत से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मौत को गले लगाने वाला युवक अपने प्रेम प्रसंग की एक कहानी सुनाता है और मौत के लिए अपनी प्रेमिका को जिम्मेदार ठहराते हुए खुदकुशी कर लेता है. स्थानीय लोगों की सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पट्टी तहसील क्षेत्र के कंधई थाने में स्थित मकरा बाजार में महाकाली बंगाली मिष्ठान भंडार के संचालक आशीष पुत्र सुबल बल्लो निवासी वर्धमान पोस्ट नंदई थाना कॉलना पश्चिम बंगाल का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लटका हुआ पाया गया. जब सुबह दुकान नहीं खुली तो आसपास के लोगों ने मामले की सूचना ग्राम प्रधान पति को दी. प्रधान पति घटनास्थल पर पहुंचे और दुकान के अंदर कमरे में जाकर देखा तो युवक का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था. इसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही पट्टी कोतवाली और कधई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल कधई क्षेत्र में होने की वजह से मंगरौरा चौकी इंचार्ज ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया. 

युवक की मौत के पहले फांसी के फंदे पर झूलने वाला युवक अपने मोबाइल से एक वीडियो बनाया था, जिसमें उसने अपने प्रेम प्रसंग की कहानी बयां करते हुए मौत के लिए अपनी प्रेमिका को जिम्मेदार ठहराया. वायरल वीडियो में मृतक युवक ने बताया कि वह एक लड़की से बेपनाह मोहब्बत करता था और उसने जब धोखा दे दिया तो वह पूरी तरीके से टूट गया और आत्महत्या करने पर मजबूर हो गया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. कंधई थानाध्यक्ष त्रिलोकी नाथ पांडे ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी.