logo-image

जनसूचना केन्द्र संचालक की गोली मारकर हत्या, कचहरी में खाना लेकर गया था संचालक

Meerut Murder: मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र में उस वक्क खलबली मच गई. जब सियाल स्थित पुलिया के समीप तड़के ही गोली लगा हुआ एक शव पड़ा मिला. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

Updated on: 29 Jun 2022, 10:55 AM

highlights

  • पुलिस अभी नहीं सुलझा पाई संचालक की मर्डर मिस्ट्री 
  • सीओ सहित पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे मौके पर 

नई दिल्ली :

Meerut Murder: मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र में उस वक्क खलबली मच गई. जब सियाल स्थित पुलिया के समीप तड़के ही गोली लगा हुआ एक शव पड़ा मिला. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मृतक की पहचान जनसेवा केंद्र संचालक के रूप में की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. मामले की जांच की जा रही है. हालाकि पुलिस प्राथमिक जांच में हत्या को रंजिशन मानकर चल रही है. परिजनों कुछ लोगों पर शक जताते हुए थाने में तहरीर भी दी है. लेकिन अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं  पहुंची है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : 1 जुलाई से नौकरी करने वालों की जिंदगी में आएंगे बड़े बदलाव, 4 दिन काम, 3 दिन छुट्टी हो होगी लागू!

जानकारी के अनुसार भावनपुर थानाक्षेत्र में मंगलवार सुबह एक गोली लगा शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही थाना पुलिस सीओ सदर देहात सहित मौके पर पहुंचे. आसपास के लोगों ने मृतक की पहचान क्षेत्र में जनसेवा केंद्र चलाने वाले युवक के रूप में की. परिजन भी मौके पर पहुंचे, जहां मृतक के भाई मीनू ने बताया कि वह उसका बड़ा भाई दीन मोहम्मद पुत्र बाबू निवासी करीम नगर गली नंबर 9 में रहता है, जिसे उसके ताऊ बाबूदीन ने बचपन में ही गोद ले लिया था.

मीनू ने बताया कि मृतक जन सेवा केंद्र चलाता है. सोमवार की शाम 6:00 बजे वह कचहरी में किसी परिचित को खाना लेकर गया था.  जहां से देर रात तक घर वापस न लौटने पर उसके भाई मीनू ने थाना नौचंदी पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई. वहीं अगले रोज सियाल पुल के समीप तीन गोली लगा हुआ शव पड़ा मिला है. इस संबंध में भावनपुर इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही हत्यारोपी का खुलासा हो सकेगा.