logo-image

रिश्ते में भाई-बहन ही कर बैठे एक दूसरे को प्यार, फिर हुआ ऐसा..

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रायगढ़ जिले से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक अपनी सगी चचेरी बहन से ही प्यार कर बैठा. साथ ही दोनों एक दूसरे के प्यार इस कदर अंधे हो गए कि साथ जीने-मरने की कसमें खा बैठे.

Updated on: 29 Jun 2022, 09:09 AM

highlights

  • परिजनों ने दोनों को पकड़ा था एक साथ, पेड़ से बांधकर किया अधमरा 
  • रिश्ते में सगी चचेरी बहन से प्यार कर बैठा था युवक 

नई दिल्ली :

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रायगढ़ जिले से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक अपनी सगी चचेरी बहन से ही प्यार कर बैठा. साथ ही दोनों एक दूसरे के प्यार इस कदर अंधे हो गए कि साथ जीने-मरने की कसमें खा बैठे. एक दिन दोनों को मिलते हुए परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. उसके बाद प्रेमी उसके दोस्त को पेड़ से बांधकर जमकर मार लगाई. प्रेमी की पिटाई से क्षुब्ध युवती ने जहर खा लिया. गंभीर हाल में परिजनों ने प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हालाकि पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. 

यह भी पढ़ें : 1 जुलाई से नौकरी करने वालों की जिंदगी में आएंगे बड़े बदलाव, 4 दिन काम, 3 दिन छुट्टी हो होगी लागू!

जानकारी के मुताबिक रिश्ते के भाई-बहन बुधवार को एक मंदिर में मिलने गए. इस दौरान लड़की के परिजनों ने देख लिया. इसके बाद लड़का और उसके एक दोस्त को पकड़कर पेड़ से बांध दिया. दोनों को गांव के लोगों ने जमकर पीटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों छुड़ाया और कोतवाली ले गई. वहीं इस घटना से गुस्सार्ई लड़की ने जहर खा लिया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, राजगढ़ जिले के एक गांव की 18 साल की लड़की की नजदीक के गांव के रहने वाले लड़के से पहले दोस्ती हुई. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी और प्रेमिका रिश्ते में भाई बहन लगते हैं. लड़की जेठानी की और लड़का देवरानी का है. 

पुलिस जांच में जुटी 
वहीं अस्पताल में भर्ती लड़की का कहना है कि वह उस लड़के से ही शादी करना चाहती है. ऐसा नहीं होने पर जान देने की धमकी दे रही है. फिलहाल पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज कर जांच जांच शुरू कर दी है. पुलिस चौकी राजगढ़ के ASI गुलाब सिंह ने कहा कि एक लड़की जहर खाकर आई है. वह लड़के से प्यार करती है. इस मामले में सभी के बयान दर्ज कर कोतवाली भेजेंगे. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. रस्सी से दोनों लड़कों को पेड़ से बांधे रखा, ऐसा वीडियो संज्ञान में नहीं आया.