logo-image

भविष अग्रवाल का ट्वीट बढ़ा रहा बेचैनी, OLA Electric Car से स्वतंत्रता दिवस के दिन उठेगा पर्दा

OLA Electric Latest News: नई जानकारी के अनुसार कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पर्दा उठा सकती है. ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भविष अग्रवाल (Bhavish Aggarwal)ने एक ट्वीट किया है.

Updated on: 13 Aug 2022, 08:49 PM

highlights

  • ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने कार के टीजर के साथ फिर किया ट्वीट
  • 15 अगस्त को कार से जुड़ी मुख्य जानकारियां आ सकती हैं सामने

नई दिल्ली:

OLA Electric Latest News: वाहन निर्माता कंपनी ओला (OLA Electric) बहुत जल्द अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देने जा रही है. कंपनी ने इस खास तोहफे की पूरी तैयारी कर ली है. इस साल 26 जनवरी के मौके पर कंपनी ने जानकारी दी थी कि बहुत जल्द कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में उतारेगी. वहीं अब नई जानकारी के अनुसार कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पर्दा उठा सकती है. ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भविष अग्रवाल (Bhavish Aggarwal)ने एक ट्वीट किया है जिसके बाद से ही ग्राहकों के लिए इंतजार करना और मुश्किल हो रहा है. 

भविष अग्रवाल का ट्वीट बढ़ा रहा ग्राहकों की बेसब्री
दरअसल कंपनी के सीईओ भविष अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने नई कार को लेकर हाल ही में दो ट्वीट किए हैं. कंपनी के सीईओ भविष अग्रवाल (Bhavish Aggarwal)ने पहला ट्वीट 12 अगस्त को किया था इसके बाद एक बार फिर आज नया ट्वीट किया गया है.

ये भी पढ़ेंः बीएमडबल्यू की नई कार हुई लॉन्च, कीमत सुन कर उड़ जाएंगे होश 

12 अगस्त के ट्वीट में कार का टीजर पेश किया गया था और इस पर Wheels of the revolution!का कैप्शन दिया गया था.

इसके बाद नए ट्वीट में भविष ने लिखा है, पिक्चर अभी बाकि में मेरे दोस्त See you on 15th August 2pm. कंपनी के सीईओ के ताजा ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि नई कार को लेकर 15 अगस्त को 2 बजे कुछ बड़ी जानकारियां सामने आ सकती हैं.

ये भी पढ़ेंः नितिन गडकरी ने बताया एयरबैग्स का सही- सही खर्च, कंपनियां बता रहीं ज्यादा