logo-image

अपनी एंट्री से मचाएंगे धमाल! अगले महीने आ रहे हैं ये शानदार टू- व्हीलर

Upcoming Two Wheelers In July 2022: अगले महीने जुलाई में कुछ शानदार टू- व्हीलर अपनी ग्रैंड एंट्री करने जा रहे हैं. अगले महीने तीन जबरदस्त टू व्हीलर मार्केट में ग्राहकों के लिए पेश होंगे.

Updated on: 29 Jun 2022, 01:59 PM

highlights

  • हीरो मोटरकॉप का पहला ई- स्कूटर होगा पेश
  • बीएमडब्ल्यू अपनी एक न्यू स्पोर्ट्स बाइक लाएगा

नई दिल्ली:

Upcoming Two Wheelers In July 2022: अगर आप भी नई बाइक या स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस खबर को आपके लिए ही लिखा जा रहा है. जून का आखिरी हफ्ता चल रहा है कि इसी के साथ जुलाई की एंट्री होने वाली है. अगले महीने जुलाई में कुछ शानदार टू- व्हीलर अपनी ग्रैंड एंट्री करने जा रहे हैं. अगले महीने तीन जबरदस्त टू व्हीलर मार्केट में ग्राहकों के लिए पेश होंगे. जिन ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर करने की मन है उनके लिए भी बाजार में नया विकल्प रहेगा. आइए जल्दी से अगले महीने बाजार में आने वाले नए टू- व्हीलर्स के बारे में जान लेते हैं.

टीवीएस पेश करेगा खास बाइक मॉडल
टीवीएस मोटर कंपनी अगले महीने जुलाई में अपनी न्यू् बाइक पेश करने जा रही है. कंपनी अपनी इस बाइक को क्रूजर सेगमेंट में लेकर आ रही है. हालांकि टीवीएस की नई बाइक के नाम को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हो पाया जाता. मार्केट के जानकार बताते हैं कि कंपनी अपनी बाइक को जेपलिन आर या टीवीएस रोनिन 225 के नाम से ला सकती है. कंपनी बाइक की कीमत को लेकर खुलासा 6 जुलाई को करेगी.

ये भी पढ़ेंः किफायती कीमत में मिलेंगी शानदार सनरूफ कारें! ये हैं बाजार के सबसे सस्ते मॉडल

बीएमडब्ल्यू भी ला रहा नया बाइक मॉडल
लग्जरी कार और पावरफुल बाइक निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू अपनी शानदार बाइक बीएमडब्ल्यू जी310 आरआर (BMW G310 RR) को जुलाई में पेश करने जा रहा है. कंपनी का ये मॉडल एक स्पोर्ट्स बाइक होगी. कई एडवांस फीचर के साथ कंपनी इसे 3 लाख रुपये से ज्यादा कीमत पर लॉन्च कर सकती है.

हीरो मोटरकॉप का आएगा इलेक्ट्रिक स्कूटर
वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटरकॉप अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida को पेश करने जा रहा है. इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेगमेंट में कंपनी का ये स्कूटर दूसरे मॉडल को जबरदस्त टक्कर देता नजर आएगा. कंपनी 1 जुलाई को अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी.