News Nation Logo

सौतेली मां-बेटी की तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, लंदन में मची धूम 

सेव मार्टिन जब 23 साल की थीं तो उन्होंने 44 साल के एक सैलून के मालिक क्रिस को डेट करना शुरू किया. इस दौरान क्रिस ने मार्टिन को अपने बच्चों से मिलवाया.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 10 Nov 2021, 07:20:31 PM
mother daughter dance

सेव मार्टिन (Photo Credit: फाइल फोटो.)

highlights

  • मां की उम्र 27 साल और बेटी 20 साल है
  • मां-बेटी की ये खास तस्वीरें पूरे लंदन में धूम मचा रही हैं
  • सेव और टिज़ियाना  सौतेली मां-बेटी हैं

 

नई दिल्ली:

रिश्तों में अगर गर्माहट हो तो वो हर जगह धमाल मचा देती है. तब चहे वह रिश्ता खून को हो या दूर का हो. सोशल मीडिया पर इस समय एक तस्वीर खूब धूम मचा रही है. यह तस्वीर एक मां-बेटी की है. मां की उम्र 27 साल और बेटी 20 साल है. दरअसल, मां -बेटी सगी नहीं हैं, दोनों सौतेली मां- बेटी हैं. दोनों के बीच उम्र का फासला जितना कम है लेकिन दोनों के बीच रिश्ता उतना ही मजबूत और गहरा है. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तरह-तरह के वीडियो पोस्ट करती हैं. लेकिन मां-बेटी की ये खास तस्वीरें पूरे लंदन में धूम मचा रही हैं. लोग दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं और ये रिश्ता ऐसे ही मजबूत बना रहे इसके लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

सेव मार्टिन जब 23 साल की थीं तो उन्होंने 44 साल के एक सैलून के मालिक क्रिस को डेट करना शुरू किया. इस दौरान क्रिस ने मार्टिन को अपने बच्चों से मिलवाया. उस समय उनकी बेटी टिज़ियाना की 17 साल थी और सेव मार्टिल उससे सिर्फ 7 साल बड़ी थीं. सिर्फ 23 साल की उम्र में उन्होंने सौतेली मां की भूमिका निभाई. टिज़ियाना अब 20, टेज 17 और ट्रिनिटी अब 13 साल की है.  

यह भी पढ़ें: पाक मंत्री बोले- अफगानिस्तान की खराब आर्थिक स्थिति को नजरअंदाज न करे दुनिया

सेव मार्टिन का कहना है कि शुरुआत में क्रिस के बच्चों से मिलना आसान नहीं था. क्योंकि उनकी बड़ी बेटी 17 साल की थी. उस समय क्रिस की बेटी को यह पसंद नहीं थी उसके पिता ऐसे लड़की को डेट कर रहे हैं, जो उनसे उम्र में लगभग आधी है. लेकिन धीरे- धीरे सेव और टिज़ियाना करीब आते गए और अब दोनों के बीच दोस्ती इतनी गहरी हो गई है कि हर समय दोनों साथ में रहते हैं.

सेव मार्टिन कहती हैं वो अपने इस रिश्ते में 4 माह में ही गर्भवती हो गई थी. अब दोनों के दो बच्चे हैं और सभी लोग मिल जुलकर साथ रहते हैं. वहीं क्रिस का कहना है वो अब भी खुद को 30 साल का महसूस करते हैं उन में भरपूर ऊर्जा है.

First Published : 10 Nov 2021, 07:20:31 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो