logo-image

VIDEO : पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने ओसामा बिन लादेन को बताया शहीद

पाकिस्‍तान को दुनिया जानती है. दुनिया में कहीं भी आतंकी घटना हो, शक कहीं न कहीं पाकिस्‍तान पर ही आता है. दुनिया के सबसे बड़े आतंकी ओसामा बिन लादेन को अमेरिका दुनियाभर में खोजता रहा, लेकिन वह मिला कहां, पाकिस्‍तान में.

Updated on: 25 Jun 2020, 07:33 PM

New Delhi:

पाकिस्‍तान को दुनिया जानती है. दुनिया में कहीं भी आतंकी घटना हो, शक कहीं न कहीं पाकिस्‍तान पर ही आता है. दुनिया के सबसे बड़े आतंकी ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) को अमेरिका दुनियाभर में खोजता रहा, लेकिन वह मिला कहां, पाकिस्‍तान में. इसके बाद अमेरिका ने पाकिस्‍तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि अब पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने उसी आतंकी ओसामा को शहीद करार दे दिया है.

इस वीडियो में साफतौर पर सुना जा सकता है कि पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान कह रहे हैं कि अमेरिका ने एबटाबाद आकर ओसामा बिन लादेन को मार दिया, शहीद कर दिया. इमरान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है. पाकिस्‍तान की पत्रकार नायला इनायत ने भी इसे अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. इससे एक बार फिर साफ हो गया कि पाकिस्‍तान आतंकियों को शहीद मानता है. इससे पहले भी आतंकियों को पाकिस्‍तान शहीद का दर्जा देता रहा है.आपको बता दें कि साल 2011 में दो मई को अमेरिका ने पाकिस्‍तान के एबटाबाद में घुसकर अलकायदा के चीफ ओसामा बिन लादेनक को मार दिया था.