logo-image

USA: पंजाबी परिवार के अपहृत 4 लोगों की हत्या, 8 माह की बच्ची भी शामिल

Kidnapped Indian-origin family, including 8-month-old, found dead in USA: अमेरिका में अपहृत किये गए भारतीय मूल के परिवार के चारों लोगों के शव बरामद हुए हैं. इस परिवार को कैलिफोर्निया से अपहृत किया गया था. इस परिवार में जसदीप सिंह, जसलीन कौर, अमनदीप सिंह और एक 8 महीने की बच्ची शामिल थे. इन सभी के शव कैलिफोर्निया की मर्सेड काउंटी...

Updated on: 06 Oct 2022, 01:33 PM

highlights

  • अमेरिका में भारतीय परिवार की हत्या
  • हथियारों के दम पर किया गया था अपहरण
  • मृतकों में 8 माह की बच्ची भी शामिल

नई दिल्ली:

Kidnapped Indian-origin family, including 8-month-old, found dead in USA: अमेरिका में अपहृत किये गए भारतीय मूल के परिवार के चारों लोगों के शव बरामद हुए हैं. इस परिवार को कैलिफोर्निया से अपहृत किया गया था. इस परिवार में जसदीप सिंह, जसलीन कौर, अमनदीप सिंह और एक 8 महीने की बच्ची शामिल थे. इन सभी के शव कैलिफोर्निया की मर्सेड काउंटी से बरामद हुए हैं. खुद मर्सेड काउंटी पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी है कि एक बाग से इन सभी के शव बरामद हुए हैं. सभी को गोली मारी गई है.

भारत के पंजाब राज्य से ताल्लुक रखता था परिवार

मर्सेड काउंटी पुलिस ने बताया है कि इस परिवार से जुड़ी कुछ संदिग्ध जानकारियां भी सामने आई हैं. हालांकि पुलिस ने वो जानकारियां साझा नहीं की है. इस परिवार का मर्सेड के बिजनेस सेंटर से अपहरण किया गया था. उन्हें हथियारों की नोक पर अपने साथ ले जाया गया था. ये परिवार भारत के पंजाब राज्य के होशियारपुर से ताल्लुक रखता था. 

एक संदिग्ध गिरफ्तार!, किया आत्महत्या का प्रयास

इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार भी किया है. हालांकि उसने आत्महत्या की कोशिश की, जिसमें उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस हिरासत में उसका इलाज चल रहा है.