logo-image

पायलट ने वॉलमार्ट स्टोर में प्लेन को क्रैश करने की दी धमकी, देखें Video

अमेरिका (America) के राज्य मिसिसिपी में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक प्लेन के पायलट ने विमान को दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दी. इस पायलट ने टुपेलो एयरपोर्ट (tupelo airport) से हाइजैक करके 9-सीटर विमान लेकर उड़ान भरी.

Updated on: 03 Sep 2022, 10:14 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका (America) के राज्य मिसिसिपी में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक प्लेन के पायलट ने विमान को दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दी. इस पायलट ने टुपेलो एयरपोर्ट (tupelo airport) से हाइजैक करके 9-सीटर विमान लेकर उड़ान भरी. करीब एक घंटे के बाद पायलट (Plane Pilot) ने शहर के ऊपर विमान को उड़ाना शुरू कर दिया. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और अन्य उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और कई दुकानों को खाली करा दिया. 

यह भी पढ़ें : कमलनाथ नहीं होंगे महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल, जानें वजह

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना स्थानीय समय शाम 5 बजे की बताई जा रही है. पायलट की इस हरकत से लोग काफी हैरान हैं. लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर उस पायलट ने ऐसा काम क्यों किया? हालांकि, इस घटना को लेकर अभी तक अधिकारियों की ओर से कोई बयान नहीं आया है. पुलिस पूरी घटना पर नजर बनाए हुई है.

यह भी पढ़ें : इन टॉपिक के प्रैक्टिस करके PET में ला सकते हैं 30 मार्क्स? जानें कैसे

जब पायलट ने प्लेन को क्रैश करने की धमकी दी तब पुलिस ने पूरे इलाके से लोगों को निकालना शुरू कर दिया. अगले आदेश मिलने तक सभी लोगों को उस क्षेत्र से दूर रहने के लिए कहा गया है. टुपेलो पुलिस का कहना है कि उस पायलट के संपर्क में हैं, जिसने विमान को दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दी है.