News Nation Logo
Banner

यूएस कैपिटल बिल्डिंग को सुरक्षा की वजह से किया गया बंद

यूएस कैपिटल बिल्डिंग को सुरक्षा की वजह से बंद कर दिया गया है. कैपिटल के बाहर एक गाड़ी की चपेट में आने से दो अधिकारी घायल हो गए हैं. स्थानीय मीडिया के हवाले से कहा गया है कि सुरक्षा को देखते हुए यूएस कैपिटल की घेराबंदी कर दी गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 Apr 2021, 11:49:49 PM
US Capitol

यूएस कैपिटल बिल्डिंग (Photo Credit: United States Capitol)

highlights

  • यूएस कैपिटल के बाहर वाहन ने 2 लोगों को रौंदा
  • कैपिटल बिल्डिंग को सुरक्षा की वजह से किया गया बंद 
  • यूएस कैपिटल पुलिस ने इस घटना को गंभीर बताया है

वाशिंगटन :

यूएस कैपिटल बिल्डिंग को सुरक्षा की वजह से बंद कर दिया गया है. कैपिटल के बाहर एक गाड़ी की चपेट में आने से दो अधिकारी घायल हो गए हैं. स्थानीय मीडिया के हवाले से कहा गया है कि सुरक्षा को देखते हुए यूएस कैपिटल की घेराबंदी कर दी गई है. शुरुआती रिपोर्टों में एक व्यक्ति के मारे जाने की सूचना है. पुलिस ने इलाके में अलर्ट जारी किया है. यूएस कैपिटल पुलिस ने इस घटना को गंभीर बताया है. अपने एक ट्वीट में यूएस कैपिटल पुलिस ने कहा है कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. इस घटना में दो अधिकारी घायल हुए हैं. सभी तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया है.

पुलिस के 'बाहरी सुरक्षा ख़तरे' की चेतावनी के बाद वॉशिंगटन डीसी में यूएस कैपिटल बिल्डिंग (अमेरिकी संसद भवन) और उससे जुड़ी सड़कों को बंद कर दिया गया है. समाचार एजेंसी एएफ़पी के अनुसार, यूएस कैपिटल बिल्डिंग के पास एक गाड़ी ने दो पुलिसकर्मियों को कुचल दिया है जिसके बाद यूएस कैपिटल बिल्डिंग को बंद कर दिया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Apr 2021, 11:40:57 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो