News Nation Logo

अमेरिका: ओहियो में अंधाधुंध फायरिंग, 4 की मौत; हमलावर की FBI कर रही तलाश

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 07 Aug 2022, 07:32:27 AM
4 dead in Ohio shooting  police searching for suspected

4 dead in Ohio shooting, police searching for suspected (Photo Credit: courtesy:FBI)

highlights

  • अमेरिका में एक बार फिर से अंधाधुंध फायरिंग
  • हमलावर ने 4 लोगों को उतारा मौत के घाट
  • एक से अधिक जगहों पर लोगों को बनाया निशाना

नई दिल्ली:  

अमेरिका में एक बार फिर से अंधाधुंध फायरिंग की खबर आई है. इस बार हमलावर लोगों पर हमला करके भाग खड़ा हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. ताजी वारदात अमेरिका के ओहियो प्रांत की है, जहां एक कस्बे में हमलावर ने कई जगहों पर लोगों को निशाना बनाया और वो भागने में भी सफल रहा. एफबीआई और स्थानीय पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बटलर टाउनशिप के पुलिस चीफ जॉन पोर्टर ने हत्याओं की पुष्टि करते हुए हमलावर की पहचान उजागर की है. उन्होंने स्टीफन मार्लो नाम के हमलावर को मुख्य संदिग्ध करार देते हुए लोगों से अपील की है कि उसकी सूचना पुलिस तक दें. और उसे देखते ही दूर हट जाएं, क्योंकि वो हथियारों से लैस है और किसी भी व्यक्ति के लिए खतरनाक साबित हो सकता है.

बटलर टाउनशिप के पुलिस चीफ जॉन पोर्टर ने बताया कि स्टीफन मार्लो की तलाश में एफबीआई, ब्यूरो ऑफ एल्कोहल-टोबैको, फायरआर्म्स एंड एक्सप्लोसिव्स(एटीएफ) भी उनकी मदद कर रही है. उन्होंने बताया कि हमला ओहियो से फरार भी हो सकता है, वो सकता है कि वो ओहियो से बाहर निकल गया हो. ऐसे में एफबीआई लेक्सिंगटन, केंटुकी, इंडियानापोलिस, शिकागो जैसे शहरों की पुलिस से भी सहयोग ले रही है. 

ये भी पढ़ें: CWG 2022: कुश्ती में जय-जय, विनेश फोगाट ने भारत को दिलाया 11वां गोल्ड

पुलिस को दें सूचना, खुद से न निपटें

पुलिस चीफ ने हमलावर की शारीरिक पहचान बताते हुए कहा कि वो 5 फुट 11 इंच लबा है. उसका वजन करीब 160 किलो है. बाल भूरे हैं. उसकी उम्र करीब 39 साल है. वो सफेद रंग की फोर्ड कार में भागा है. उन्होंने लोगों से अपील की है पीली ड्रेस पहने ये हमलावर जिस किसी को दिखे, वो तुरंत पुलिस को सूचित करे. खुद उससे निपटने की कोशिश न करे, क्योंकि वो हथियारों से लैस है. पुलिस चीफ पोर्टर ने हमले में मारे जाने वाले लोगों के लिए दुख प्रकट किया है.

First Published : 07 Aug 2022, 07:05:58 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.